पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मांग:सेक्टर-3 में बंदरों का आतंक प्रशासन से समाधान की गुहार

रेवाड़ी8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के सेक्टर-3 में बंदरों का आतंक फैला हुआ है। बंदरों की धमाचौकड़ी से लोग खासे परेशान है। सेक्टरवासियों ने प्रशासन से बंदरों के आतंक से राहत दिलाने की मांग की है। सेक्टरवासियों का कहना है कि सेक्टर में बंदरों के झुंड घूम रहे हैं। बंदरों के आतंक से लोगों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बंदरों के झुंड हर दिन सेक्टर में घूम रहे हैं।

एक साथ झुंड में घूमते बंदर घर की छत पर आ जाने के साथ ही घर का दरवाजा खुला हो तो घर के अंदर भी चले जाते हैं। इतना ही नहीं घर के अंदर से खाने पीने का सामान तक उठा ले जाते हैं। अगर कोई सदस्य इन बंदरों को भगाने की कोशिश करता है तो ये उस पर हमला भी कर देते हैं, जिससे लोगों के घायल होने का खतरा भी बना रहता है।

ये बंदर समूह में घरों की छत पर बनी पानी की टंकियों के प्लास्टिक के पाइपों को भी तोड़ देते हैं, जिससे पानी भी फैल जाता है और घर में पानी की सप्लाई भी बंद हो जाती है। सेक्टर के लोगों ने बंदरों के आतंक से राहत दिलाने की गुहार लगाई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें