पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शिक्षा:स्कूलों में नियमित कक्षाओं के लिए स्पष्ट निर्देश नहीं, जहां बच्चे पहुंचे, वहां 9 से 12 लगाई कक्षाएं

रेवाड़ी5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

स्कूलों में 9 से 12वीं तक की कक्षाएं नियमित लगाने को लेकर अभी असमंजस बरकरार है। 15 अक्टूबर से नियमित कक्षाएं लगाने की बात कही जा रही थी, लेकिन स्पष्ट निर्देश नहीं मिलने से अभी स्कूल मुखिया असमंजस में है। हालांकि ऐसा भी रहा कि जिन स्कूलों में बच्चे परामर्श के लिए पहुंचे, उनकी 9 से 12 बजे तक कक्षाएं भी लगाई गई। मगर कोरोना काल में स्कूलों में आने वाले बच्चों की उपस्थिति आधे से भी कम ही है।

इधर, जिला शिक्षा विभाग के अधिकारी भी स्पष्ट नहीं कर पा रहे कि कक्षाएं नियमित लगेंगी या परामर्श के लिए ही विद्यार्थी आएंगे। खोल ब्लॉक के बीईओ महेंद्र सिंह का कहना है कि अभी कक्षा 9 से 12वीं की कक्षाएं ही लगेंगी। कक्षा 6 से 8 के लिए कोई निर्देश नहीं आए हैं।

स्कूल में बिना मास्क नहीं दे रहे प्रवेश
राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय बावल के प्राचार्य प्रदीप कुमार ने बताया कि विद्यालय में बच्चे पहुंचने लगे हैं, लेकिन इस दौरान सोशल डिस्पेंसिंग का भी ध्यान रखा जा रहा है। स्कूल में फिलहाल कम ही बच्चे आ रहे हैं। जो बच्चे परामर्श के लिए आ रहे हैं, उनकी समस्याओं का समाधान भी किया जा रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें