पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दिनदहाड़े लूट का मामला:व्यापारी से 3 लाख लूटने वालों का अभी तक नहीं लगा सुराग, पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज

रेवाड़ी8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शहर के मोहल्ला संघी का बास में गोल चक्कर के निकट व्यापारी से हुई थी लूट

शहर के मोहल्ला संघी का बास में गोल चक्कर के निकट व्यापारी से 3 लाख रुपए और स्कूटी लूटने वाले बदमाशों का दूसरे दिन भी सुराग नहीं लग पाया है। पुलिस आसपास की दुकानों के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी हुई है, मगर अभी तक कोई पुख्ता प्रमाण हाथ नहीं लगे हैं। वहीं घटना के दिन सीसीटीवी फुटेज में जो संदिग्ध नजर आ रहा था, वो लुटेरों में शामिल नहीं था।

बदमाशों का पता लगाने के लिए पुलिस डंप उठाने के साथ ही विभिन्न जगहों पर दबिश दे रही है। पुलिस को संदेह है कि वारदात करने वाले आरोपी लोकल ही हो सकते हैं। क्येांकि शहर की गलियों से गुजर रहे व्यापारी को जिस फिल्मी अंदाज में रोककर लूटा गया, वो शहर से परिचित ही किसी बदमाश की वारदात हो सकती है।

हालांकि पूरी वारदात का खुलासा बदमाशों के गिरफ्त में आने के बाद ही हो पाएगा। बता दें कि घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले हैं, जिसमें एक संदिग्ध नागरिक अस्पताल की तरफ से बाइक लेकर आ रहा है। पुलिस ने इस फुटेज को कब्जा में लेकर उसके हुलिए के आधार पर बदमाश की तलाश शुरू कर दी थी।

आंखों में मिर्च झोंककर की थी लूट

शहर के मोहल्ला पत्थर घटी निवासी एवं हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष अरविंद गुप्ता के भतीजे सौरभ का गंज बाजार में खल-बिनौला का थोक का काम है। सौरभ बुधवार दोपहर करीब 2 बजे आए हुए कैश के 3 लाख रुपए बैग में डालकर स्कूटी के अंदर रखकर बैंक में जमा करने के लिए जा रहे थे। जब वह गोल चक्कर के समीप पहुंचे तभी सामने से आ रहे बाइक सवार ने उनकी स्कूटी को टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद स्कूटी गिर गई।

सौरभ ने देखकर बाइक चलाने को कहा तो बदमाशों ने मारपीट शुरू कर दी और हवाई फायर करने के साथ ही आंखों में मिर्च झोंक दी। इसके बाद बदमाश 3 लाख रुपए की राशि समेत स्कूटी लूटकर ले गए थे। बदमाश जब व्यापारी के साथ हाथापाई करते हुए स्कूटी छीनने का प्रयास कर रहे थे तभी वहां से जा रही एक महिला ने साहस दिखाते हुए व्यापारी के बचाव का प्रयास किया था लेकिन लुटेरे कामयाब रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिस्थितियां अति अनुकूल है। कार्य आसानी से संपन्न होंगे। आपका अधिकतर ध्यान स्वयं के ऊपर केंद्रित रहेगा। अपने भावी लक्ष्यों के प्रति मेहनत तथा सुनियोजित ढंग से कार्य करने से काफी हद तक सफलत...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser