पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

क्राइम:हवाई फायरिंग करके ठेकेदार से 1 लाख रुपए लूटने वाले बदमाशों का नहीं लगा कोई सुराग

रेवाड़ी8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शाहजहांपुर रोड पर खरखड़ी गांव के समीप हवाई फायरिंग करके शराब ठेकेदारों से 1.13 लाख रुपए लूटने वाले बदमाशों का दूसरे दिन भी कोई सुराग नहीं लगा है। वहीं मामले में रामपुरा पुलिस के साथ सीआईए को भी लगाया गया है ताकि बदमाशों की जल्द गिरफ्तारी की जा सके।

सोमवार को हुई थी लूट
खरखड़ी गांव के समीप एक कार में सवार होकर आए बदमाशों ने सोमवार सुबह इस लूट की वारदात को अंजाम दिया था। शिकायत में गांव सुलखा निवासी महेंद्र सिंह ने बताया था कि वह गांव धारण स्थित शराब ठेके में हिस्सेदार है और प्रतिदिन की तरह सोमवार को कार्यालय से कैश लेकर आ रहा था। उसके साथ उनके गांव का रहने वाली वीरसिंह भी अपनी अलग बाइक पर आ रहा था। धारण से चलने के जब वह खरखड़ी गांव के कट के समीप पहुंचा तभी रेवाड़ी की तरफ से आई एक कार के चालक ने अचानक ही उनके सामने अपनी कार आगे लगा दी।

कार से उतरे तीन बदमाशों में से एक ने उतरते हवाई फायर कर दिया। इसके बाद बदमाशों ने उन्हें धमकी देते हुए पैसे मांगे लेकिन उसके इंकार बाद आरोपियों ने फिर हवाई फायरिंग करते हुए उसकी जेब में रखी राशि निकाली ली।बदमाशों द्वारा जेब से राशि निकालने के दौरान 20 हजार 900 रुपए वहीं गिर गए थे जिसकी वजह से आरोपी 1.13 लाख रुपए ही ले जाने में कामयाब हुए। रामपुरा थाना पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद आरोपियों का सुराग लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं। इसमें पुलिस के हाथ कुछ फुटेज भी लगी है। साथ ही पुलिस ने समय के आधार पर शाहजहांपुर टोल पर भी संपर्क किया है। थाना प्रभारी ने बताया कि बदमाशों की तलाश के लिए संभावित स्थानों पर दबिश कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...