अपराधियों के हौसले बुलंद:कैशियर से 7 लाख रुपए लूटने वाले बदमाशों का नहीं लगा कोई सुराग

रेवाड़ी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बदमाशों काे पकड़ने के लिए सीआईए की तीन टीमों को लगाया गया

शहर के ब्रास मार्केट में बुधवार को दिनदहाड़े फाइनेंस कंपनी के कैशियर से 7 लाख रुपए लूटने वाले बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा है। बदमाशों का सुराग लगाने के लिए सीआईए की तीन टीमों को लगाया गया है। टीम की तरफ से बदमाशों की तलाश के लिए संभावित स्थानों पर दबिश कार्रवाई के साथ इस तरह की घटनाओं में शामिल रहे आरोपियों से भी पूछताछ कर रही है।

ब्रास मार्केट स्थित महिंद्रा एंड महिंद्रा फाइनेंस कंपनी का कैशियर अलवर जिला के गांव मांढण निवासी आदित्य कुमार कलेक्शन राशि के पैसे जमा कराने के लिए कार्यालय से मंडी के लिए रवाना हुआ था। आदित्य बाइक लेकर जैसे ही इस ब्रास मार्केट मोड़ पर पहुंचा तभी दो नकाबपोश युवकों ने उसका बैग छीनने का प्रयास किया। अचानक हुए हमले और सड़क के निर्माणाधीन होने की वजह से उसकी बाइक फिसल गई,जिससे वह गिर गया।

बाइक के गिरते ही बदमाशों ने उस पर लात-घूसों से हमला कर दिया और बैग छीन लिया। वारदात के बाद आदित्य भागकर ऑफिस में पहुंचा और सहकर्मियों को घटनाक्रम की जानकारी दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मुआयना करने के साथ केस दर्ज कर लिया। मामले में पुलिस अधीक्षक ने सीआईए की टीमों को बदमाशों की सर्चिंग करने का निर्देश दिया है। तत्पश्चात सीआईए की अलग-अलग टीमों का गठन किया गया है।

खबरें और भी हैं...