पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जवाब मांग:पाइपलाइन क्षतिग्रस्त होने पर मेंटेनेंस के खर्च के लिए भेजा नपा को नोटिस

धारूहेड़ा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

धारूहेड़ा औद्योगिक कस्बा के सेक्टर-चार स्थित सुभाष चौक के समीप नाले की सफाई के दौरान जेसीबी मशीन से क्षतिग्रस्त हुई आइजीएल गैस पाइप लाइन के कारण गैस बर्बाद हो गई। गैस कंपनी की आपातकालीन टीम द्वारा गैस रिसाव से हुई क्षति की भरपाई के लिए नगरपालिका को करीब 50 हजार रुपये मेंटिनेंस का हर्जाना भरने का नोटिस थमा दिया है। नोटिस में कहा गया है कि एक माह के दौरान बर्बाद हुई गैस पाइप लाइन मेंटीनेंस का चार्ज नहीं दिया गया, तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

गौरतलब है कि शुक्रवार को धारूहेड़ा नगर पालिका की ओर से कराई गई खुदाई के दौरान आइजीएल की ओर से सेक्टर चार व छह में घरों में गैस आपूर्ति के लिए बिछाई गई पाइप लाइन क्षतिग्रस्त हो गई थी, जिससे काफी गैस रिसाव हो गया था। गैस रिसाव की सूचना के बाद मौके पर पहुंची कंपनी की आपातकालीन टीम ने गैस को बंद करवाने के बाद पाइप लाइन का ठीक कराया था।

धारूहेड़ा में आईजीएल कंपनी के जिला अधिकारी प्यारेलाल ने बताया कि रिसाव से हुए नुकसान व पाइप लाइन की मरम्मत का भुगतान करने के लिए नगरपालिका को नोटिस भेजा गया है। पाइप लाइन के लिए जगह-जगह संकेतक लगे हुए है। जेसीबी चालक की लापरवाही से पाइप लाइन क्षतिग्रस्त हुई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें