• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Rohtak
  • Rewari
  • On The Delhi Jaipur Highway, He Sat In The Car To Go Home, After That Intoxicants Mixed With Water, The Incident Of Taking Him To The Closet

रेवाड़ी में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म:दिल्ली-जयपुर हाईवे पर लिफ्ट देते हुए गाड़ी में बिठाया, पानी में मिलाकर नशीला पदार्थ दिया; कोठड़े में ले जाकर लूटी अस्मत

रेवाड़ी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक तस्वीर - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक तस्वीर

हरियाणा के रेवाड़ी जिले में एक महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। वारदात को अंजाम देने वाले दोनों आरोपी महिला के गांव के ही हैं, जिन्होंने पीड़िता को दिल्ली-जयपुर हाईवे स्थित बनीपुर चौक से घर तक ले जाने के लिए अपनी गाड़ी में बिठाया था। उसके बाद पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर महिला को पिला दिया। फिर वे उसे एक सुनसान जगह पर बने कोठड़े में ले गए। वहां आरोपियों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। बावल थाना पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, 35 वर्षीय पीड़िता दिल्ली-जयपुर हाईवे स्थित बनीपुर चौक पर खड़ी थी। तभी उसी के गांव के संदीप और भूपेन्द्र वहां गाड़ी लेकर पहुंचे। आरोपियों ने महिला को घर तक छोड़ने की बात कहकर गाड़ी में बैठा लिया और फिर आरोपियों ने पीने के लिए पानी दिया, जिसे पीकर उसे नींद आ गई। पीड़िता का आरोप है कि आंख खुली तो एक सुनसान जगह खेत में बने कोठड़े पर थी। जहां दोनों आरोपियों ने महिला के साथ दुष्कर्म किया और सुबह गांव के पास छोड़कर फरार हो गए।

साथ ही आरोपियों ने किसी को बताने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी। लेकिन इस पूरी घटना की जानकारी पीड़िता ने घर पहुंचकर परिवार को दी और फिर पुलिस में शिकायत दी गई। बावल थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 366, 376D, 506, 34 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर लिया है। बावल पुलिस का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। उन्हें जल्द ही गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...