पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस की कार्रवाई:मोबाइल पर कहासुनी के बाद युवक का अपहरण कर मारपीट और चेन छीनने का एक आरोपी अरेस्ट

रेवाड़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मारपीट और अपहरण का गिरफ्तार किया गया आरोपी। - Dainik Bhaskar
मारपीट और अपहरण का गिरफ्तार किया गया आरोपी।

रामपुरा थाना पुलिस ने मोबाइल पर कहासुनी के बाद गाली-गलौज का उलाहना देने पर दो युवकों का अपहरण करके मारपीट और चेन-मोबाइल छीनने की वारदात में शामिल एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी देवनगर निवासी अनिल कुमार है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आरोपी को अदालत में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

पुलिस को दी शिकायत में आदर्श नगर कुतुबपुर निवासी कृष्ण कुमार ने बताया था कि 15 अप्रैल की रात को वह मित्र दखौरा निवासी मनीष से मिलकर अस्पताल से घर आ रहा था। इसी दौरान उसके पास उनके पिताजी का फोन आया जिसमें उन्होंने बताया कि देवनगर निवासी सुनील कुमार अपने साथियों के साथ घर आया था और गाली-गलौज कर गया था।

इसके पश्चात शिकायतकर्ता कृष्ण कुमार ने सुनील को फोन कर गाली-गलौज को लेकर उलाहना देते हुए कारण पूछा। आरोप है कि इसके बाद सुनील ने उसे भी फोन पर अभद्रता करते गाली-गलौज शुरू कर दी। इसके बाद उसका दोस्त मोहित और ताऊ का लड़का हेमंत उसके साथ कार में सवार होकर देवनगर रोड से घर की तरफ जा रहे थे।

रास्ते में वह सुनील के घर वाली गली के पास रूके तभी सामने से सुनील और उसके साथियों ने उन्हें घेर लिया। उनके हाथों में लाठी-डंडा के साथ लोहे की रॉड थ्ज्ञी। आरोप है कि हमलावारों में संजय, सुनील, अनिल उर्फ धनिया, मंजीत, लाला व राजपाल उर्फ चोटी शामिल थे। आरोपी उनके पीछे हथियार लेकर दौड़े जिसके बाद तीनों गाड़ी में बैठ गए।

तत्पश्चात ताऊ का लड़का हेमंत ने गाड़ी लेकर चलने लगा तो उन्होंने उनकी गाड़ी को घेर लिया और कार पर लाठी-डंडों मारकर शीशे तोड़ दिए। आरोपियों उन्हें कार से निकाल लिया और मारपीट करते हुए सुनील के घर के सामने डाल दिया। इस दौश्रान उन्होंने गले में पहनी हुई सोने की चेन और फोन भी छीन लिया।

इस दौरान चाकू से भी हमला किया और उसके दोस्त मोहित को रिवाल्वर प्वाइंट पर बाइक पर डालकर रेलवे स्टेशन की तरफ ले गए। उसे भी एक अस्पताल के बाहर फेंककर फरार हो गए। शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज करके वारदात में शामिल चौथे आरोपी अनिल निवासी देव नगर को गिरफ्तार कर लिया। मामले में तीन आरोपी पहले ही गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

खबरें और भी हैं...