पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:दो भाईयों पर गोली चला जानलेवा हमले का एक और आरोपी गिरफ्तार

रेवाड़ी7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कसौला थाना पुलिस ने जनवरी 2019 में गांव आसलवास में मंदिर के समीप खड़े दो भाईयों पर गोली चलाकर जानलेवा हमला करने की वारदात में शामिल एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है।

आरोपी की पहचान गांव कसौला निवासी ब्रह्मपाल उर्फ टिंकू के रूप में हुई है। इस वारदात में शामिल सात आरोपियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार करके वारदात में प्रयुक्त की गई देशी पिस्तौल बरामद कर चुकी है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि बताया कि 7 जनवरी 2019 दोपहर दो बजे के करीब आसलवास निवासी सतबीर व उसका भाई अमित गांव में स्थित मंदिर के पीछे खड़े हुए थे। इसी दौरान तीन गाड़ियों व दो बाइकों पर करीब दर्जन भर लोग सवार होकर वहां पहुंचे और गाड़ियों से उतरते ही आरोपियों ने मारने की नीयत से सतबीर पर गोली चला दी।

दोनों भाईयों ने अपने आप को किसी तरह बचाया। आरोपी गोली चलाते हुए जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। पुलिस ने सतबीर की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ हत्या का प्रयास व आर्म्स एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी।

जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने वारदात में शामिल रहे एक और आरोपी ब्रह्मपाल उर्फ टिंकू निवासी कसौला को गिरफ्तार किया है। आरोपी को अदालत में पेश करके पुलिस ने 2 दिन के रिमांड पर लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें