पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:शक्तिनगर से क्रेटा छीनने के आरोप में एक और गिरफ्तार

रेवाड़ी9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सीआईए रेवाड़ी पुलिस ने शहर के मोहल्ला शक्तिनगर से चांदपुर की ढाणी निवासी जनादेश यादव की क्रेटा कार छीनने की वारदात में शामिल एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किया गया आरोपी पलवल जिले के गांव कुस्क बडौली निवासी सतपाल है।

मामले में सीआईए आरोपी महावीर उर्फ लाला और छीनी गई कार को पहले ही बरामद कर चुकी है। सीआईए इंचार्ज इंस्पेक्टर विद्यासागर ने बताया कि चांदपुर की ढाणी निवासी जनादेश यादव 13 जुलाई को अपनी क्रेटा कार लेकर शक्ति नगर स्थित किशन के मकान पर गया था। जहां पर शहर के मोहल्ला गुर्जरवाड़ा निवासी महावीर उर्फ लाला व एक अन्य युवक पहले से ही मौजूद थे।

सुबह करीब 5 बजे महावीर उर्फ लाला व दूसरा युवक उसके हाथ से कार की चाबी छीनकर बाहर खड़ी उसकी क्रेटा लेकर फरार हो गए। मामले में मॉडल टाउन थाना पुलिस ने जनादेश यादव की शिकायत पर केस दर्ज किया था।

मामले में सीआईए ने कार्रवाई करते हुए आरोपी महावीर उर्फ लाला को गिरफ्तार करके छीनी गई गाड़ी को पहले ही बरामद कर लिया था।अब इसी मामले में शामिल रहे दूसरे आरोपी सतपाल पुत्र जिलेराम निवासी कुस्क बडौली को गिरफ्तार करके मॉडल टाउन थाना पुलिस को सौंप दिया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें