पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मॉनिटरिंग:ऑक्सीजन की निगरानी, डीसी फिर पहुंचे रिफिल सेंटर, वितरण व स्टॉक की जांच की

रेवाड़ी12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बावल में रिफिल सेंटर का निरीक्षण करते डीसी यशेंद्र सिंह। - Dainik Bhaskar
बावल में रिफिल सेंटर का निरीक्षण करते डीसी यशेंद्र सिंह।
  • जिले को अब मिली 5.50 एमटी ऑक्सीजन
  • अस्पतालों में ऑक्सीजन किल्लत के बाद से प्रशासन अलर्ट

अस्पतालों में ऑक्सीजन किल्लत के मामले सामने आने के बाद प्रशासन पूरी तरह अलर्ट है। डीसी यशेंद्र सिंह लगातार फिलिंग सेंटर पर नजर बनाए हुए हैं। मंगलवार को एक बार फिर से डीसी ने बावल स्थित ऑक्सीजन रिफिल सेंटर पर पहुंचकर रेवाड़ी को प्राप्त हुई 5.50 एमटी ऑक्सीजन वितरण कार्य पर नजर रखने के लिए औचक निरीक्षण किया।

डीसी ने ऑक्सीजन वितरण पर लगाए गए अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए कि स्टॉक व वितरण कार्य में बिल्कुल पारदर्शी तरीके से कार्य हो। यदि ऑक्सीजन वितरण में किसी प्रकार की गड़बड़ी पाई गई तो उस अधिकारी व कर्मचारी के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

रिकार्ड मेनटेन करे एजेंसी संचालक

उपायुक्त ने एजेंसी संचालक से कहा कि वे अपने यहां पर उपलब्ध ऑक्सीजन सिलेंडर व आपूर्ति किए जाने वाली ऑक्सीजन का पूरा रिकार्ड मेनटेंन रखें। बिना प्रशासन के जानकारी के किसी को ऑक्सीजन सप्लाई न की जाए। उन्होंने इस संबंध में सख्त हिदायत देते हुए कहा कि ऑक्सीजन आपूर्ति में कोई भी लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

यदि किसी प्रकार की समस्या आती है तो उस संबंध में प्रशासन को अविलंब अवगत करवाएं ताकि समय रहते समस्या का समाधान किया जा सके। इस अवसर पर उनके साथ एसडीएम रेवाड़ी रविन्द्र यादव, एसडीएम बावल संजीव कुमार, एसडीएम कोसली होशियार सिंह सहित अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें