पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक:जिमखाना क्लब में लोगों को जल्द मिलेगी सुविधाएं, डीसी ने ली प्रबंधन की बैठक

रेवाड़ी9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 19 सदस्यों ने ही कराया है नियमित शुल्क जमा, सदस्य संख्या बढ़ाने पर भी जोर

शहर के सेक्टर-4 स्थित जिमखाना क्लब में गतिविधियां शुरू करने के लिए गुरुवार को उपायुक्त यशेन्द्र सिंह की अध्यक्षता में मैनेजमेंट कमेटी की बैठक हुई। बैठक में एडीसी राहुल हुडडा, एसडीएम रविंद्र यादव, सीटीएम रोहित कुमार, एचएसवीपी के ईओ विजय राठी सहित प्रबंधक अंकित लांबा, कार्यकारी सदस्य डॉ. कंवर सिंह, प्रेम सिंह, कार्यकारी अभियंता एचएसवीपी महेंद्र सिंह, एओ कुलदीप दलाल, उपमंडल अभियंता बलराज सिंह उपस्थित रहे। मीटिंग में सेक्टर वासियों के लिए कई प्रकार की सुविधाएं उपलब्ध करवाने को लेकर विचार-विमर्श किया गया।

डीसी यशेंद्र सिंह ने जिमखाना क्लब से जुड़े अधिकारियों को निर्देश दिए कि वह जिमखाना क्लब में कई प्रकार की सुविधाएं जुटाने का कार्य पूर्ण करना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि जिमखाना क्लब शुरू होने से लोगों को शादियां एवं किटी पार्टियां करने के लिए शानदार परिसर उपलब्ध हो जाएगा। सदस्यों की संख्या बढ़ाई जाएं। इसके लिए 20 फरवरी को 11 बजे जिमखाना क्लब में सभी सदस्यों की बैठक बुलाई गई है।

इसमें क्लब के सदस्यों व अन्य सुविधाओं पर निर्णय लिया जाएगा। शनिवार को होने वाली बैठक में सदस्यता शुल्क पर निर्णय लिया जाएगा। डीसी ने कहा कि जनरल बॉडी की बैठक में जो भी सहमति से निर्णय लिया जाएगा, उसके बाद टेंडर कर इसको शुरू किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि क्लब के 19 सदस्यों ने सदस्यता फीस नियमित रूप से जमा करवाई है उनको प्रशस्ति पत्र भी दिए जाएंगे। बैठक में बताया गया कि जिमखाना क्लब के सदस्य वर्तमान में 388 है, इनमें से केवल 19 सदस्यों ने ही शुल्क जमा करवाया है।

जिमखाना क्लब में सदस्यता लेने के लिए फार्म जमा करा सकते है, सदस्यता के लिए इसे ओपन किया है। डीसी ने कहा कि जिमखाना क्लब शहर के बीच में है, इसमें रेस्टोरेंट, जिम, स्वीमिंग पूल, पार्टी हॉल इत्यादि सुविधाएं शुरू की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें