पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रेवाड़ी:अपराध की नीयत से घर में घुसे व्यक्ति को पकड़ा

रेवाड़ी13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बावल थाना क्षेत्र के गांव बालावास जाट में रात के समय अपराध की नीयत से घर में घुसे एक व्यक्ति को परिजनों ने जागने पर पकड़ लिया। बाद में उसे पुलिस को सौंप दिया। शिकायतकर्ता महिला ने इस दौरान अपने घर से सवा लाख रुपए और जेवरात गायब होने का आरोप लगाया है, जिसके बाद पुलिस की तरफ से मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि फिलहाल जांच के बाद ही साफ हो पाएगा कि आरोपी चोरी अपने साथियों के साथ किस नीयत से घर में आया था। पुलिस को दी शिकायत में बालावास जाट निवासी आशा ने बताया कि 10 सितंबर को उन्होंने अपनी भैंस को 75 हजार रुपए में बेचा था। यह राशि उन्होंने अपने पास रखे हुए 40 हजार रुपए व जेवरात के साथ रख दी। शिकायतकर्ता ने बताया कि रात को करीब साढ़े 11 बजे गांव का ही एक व्यक्ति उनके घर में घुस गया। उसकी आंख खुली तो आरोपी जिस अलमारी में पैसे रखे थे उसके पास खड़ा जिस पर उसने शोर मचा दिया।

इस दौरान उसकी सास के साथ अन्य परिजनों भी जाग गए और आरोपी को पकड़ लिया और उसके साथ मौजूद दो व्यक्ति भागने में कामयाब हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। इसके बाद पीड़िता की तरफ से अगले दिन शाम को मामले से संबंधित शिकायत दी जिसमें उसने आरोप लगाया कि उसकी अलमारी से सवा लाख रुपए के साथ जेवरात भी गायब हैं। वहीं पुलिस ने बताया कि आरोपी के पास से किसी भी तरह की कोई राशि अथवा अन्य सामान बरामद नहीं हुआ है। इस आधार पर उसके खिलाफ अपराध की नीयत से घर में घुसने के आरोप में केस दर्ज किया है। शिकायतकर्ता साथ अन्य लोगों के भी होने की बात कह रहे हैं जिसकी जांच की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें