पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस की कार्रवाई:नाइट डोमिनेशन अभियान में पुलिस ने 1841 वाहन जांचे, 92 के चालान, 10 जब्त किए

रेवाड़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिला पुलिस की तरफ से शनिवार की रात को आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए नाइट डोमिनेशन अभियान चलाया गया। अभियान के दौरान पुलिस की राइडर्स, पीसीआर और गश्त टीम ने विभिन्न स्थानों पर ना करके वाहनों की जांच करते 92 वाहनों के चालान किए और 93 लोगों को पर्चा अजनबी जारी किया गया था।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि एसपी अभिषेक जोरवाल के संयोजन में चलाए गए इस अभियान के दौरान उन्होंने रात्रि की नाकाबंदी की जांच की। इस दौरान उन्होंने सभी पुलिस अधिकारियो एवं कर्मचारियों से मेहनत, ईमानदारी और पूरी निष्ठा के साथ कार्य करने के लिए निर्देश दिए। प्रवक्ता ने बताया कि डोमिनेशन के दौरान गहनता से वाहनों की गई जांच करते हुए आईजी विकास अरोड़ा के निर्देशानुसार व एसपी के संयोजन में जिला में अपराध पर अंकुश लगाने के लिए रात्रि 10 बजे से रविवार सुबह 4 बजे तक अभियान चलाया।

जिसमें पुलिस द्वारा चेकिंग पार्टियां और नाकाबंदी करके विभिन्न स्थानों पर जांच की गई। प्रत्येक थाना क्षेत्र के अनुसार अपराध की रोकथाम के लिए पर्यवेक्षण अधिकारी, एसएचओ,चौकी इंचार्ज और थाना चौकी में तैनात फोर्स नाकाबंदी v चेकिंग पर रही। पुलिस द्वारा नाकाबंदी करके आने जाने वाले वाहनों को गहनता से चेक किया गया। अभियान के दौरान कुल 239 सार्वजनिक स्थानों को चेक किया गया है और 93 लोगों के पर्चा अजनबी भरे गए। चेकिंग में 1841 वाहनों की जांच की गई, इनमें से 92 वाहनों के चालान काटे गए तथा 10 वाहनो को जब्त किया गया है।

इसके अलावा 8 के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई। अभियान के दौरान ही सीआईए रेवाड़ी, थाना मॉडल टाऊन, थाना रामपुरा, थाना जाटूसाना, थाना धारूहेड़ा व थाना सदर पुलिस ने अवैध शराब बेचने वालो के खिलाफ अलग अलग कार्रवाई करते हुए 7 आरोपियों को गिरफ्तार करके उनके कब्जे से कुल 108 बोतल शराब बरामद की है ।इसके अलावा सीआईए पुलिस ने 1 उद्घोषित अपराधी को भी गिरफ्तार किया है। मॉडल टाउन पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार करके उनके कब्जा से एक चोरी की बाइक भी बरामद की है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें