पुलिस की कार्रवाई:पीओ घोषित किए गए आरोपियों पर पुलिस का शिकंजा, 6 गिरफ्तार

रेवाड़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिला पुलिस की तरफ से पीओ घोषित किए गए आरोपियों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी अदालत से चल रहे मामलों में लंबे समय पेश नहीं हो रहे थे जिसके बाद इनको पीओ घोषित किया गया था।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि बावल थाना पुलिस ने पीओ घोषित किए गए 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने गांव पातूहेड़ा निवासी अभयसिंह धोखाधड़ी के मामले में अदालत में पेश नहीं हो रहा था। इसके बाद उसे पीओ घोषित कर दिया था। इसी तरह पुलिस ने जयपुर जिला के नगर गांव निवासी सुनील को भी गिरफ्तार किया है। एचसी ओमप्रकाश ने बताया कि आरोपी सुनील वर्ष 2011 में दर्ज ओवरलोड वाहन मामले में अदालत में पेश नहीं हो रहा था।

दोनों को गिरफ्तार करके उन पर अलग से मामला दर्ज किया है। वहीं धारूहेड़ा पुलिस ने अलवर जिला के गांव कहरानी निवासी जमशेद को गिरफ्तार किया है। एचसी विजेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी जमशेद 2014 में दर्ज ओवरलोड वाहन के मामले में अदालत में पेश नहीं हो रहा था। इसके बाद अदालत ने उसे पीओ घोषित किया था। पीओ स्टाफ की भी तरफ से की गई कार्रवाई में अदालत से गैर हाजिर चल रहे 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। एसआई लालचंद ने बताया कि एनआई एक्ट मामले में अदालत से गैर हाजिर चल रहे टांकड़ी निवासी बलजीत को गिरफ्तार किया गया है। इसी कड़ी में एनआई एक्ट के एक अन्य मामले में पीओ स्टाफ ने जलियावास निवासी राजीव को भी गिरफ्तार किया है। वह भी अदालत में पेश नहीं हो रहा था। तीसरे मामले में पीओ स्टाफ ने अलवर के चौपान की निवासी अब्दुल गफ्फार को गिरफ्तार किया है। आरोपी धारूहेड़ा थाना में दर्ज रोड एक्सीडेंट के मामले में अदालत में पेश नहीं हो रहा था।

खबरें और भी हैं...