पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चेकिंग:पुलिस प्रेजेंट-डे-पैदल गश्त पर निकले पुलिस कर्मचारी, जगह-जगह चेकिंग भी की गई

रेवाड़ी5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कहा- मार्ग पर जाम न लगे इसके लिए दुकानदार जरूरी कदम उठाएं

डीजीपी के निर्देश पर शनिवार को जिला पुलिस की तरफ से पुलिस प्रेजेंट-डे के तहत शहर में दिन के समय गश्त के साथ विभिन्न स्थानों पर चेकिंग अभियान भी चलाया। इस दौरान पुलिस अधिकारियों ने बाजारों में गलत ढंग से वाहन खड़े करने वालों के साथ दुकानदारों को भी जाम नहीं लगे इसकी व्यवस्था के निर्देश दिए। साथ ही सड़कों पर निकलकर पुलिस ने लोगों को उनकी सुरक्षा में सदैव तत्पर रहने को आश्वस्त करने का संदेश दिया।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि डीजीपी के निर्देश पर शनिवार को शहर सहित अन्य स्थानों पर पेट्रोलिंग की गई। उन्होंने बताया कि सुबह 9 बजे से दोपहर 3 बजे तक आयोजित इस अभियान के तहत पैदल गश्त, पेट्रोलिंग के साथ चौक-चौराहों पर मौजूदगी के साथ लोगों को सुरक्षित होने का अहसास कराया। इस दौरान बगैर किसी काम के इधर-उधर घूमने वाले लोगों को भी हिदायत देते हुए बगैर किसी काम के लिए नहीं घूमने की नसीहत दी। साथ ही डीएसपी की अगुवाई में ब्रास मार्केट सहित अन्य बाजारों में निकले पुलिस अधिकारियों ने ग्राहकों के साथ दुकानदारों को निर्देश दिया कि वह इस बात की सुनिश्चित करें कि सड़कों पर जाम नहीं लगे।

उन्होंने कहा कि ग्राहक अपने वाहन सड़क पर नहीं करें इसके लिए दुकानदार जरूरी कदम उठाएं। साथ ही खुद भी त्योहारी सीजन को देखते हुए सामान का अनावश्यक प्रदर्शन के लिए सड़क पर कब्जा नहीं जमाएं। पुलिस उपस्थिति दिवस विशेष तौर पर समाज के कमजोर वर्गों के बीच सुरक्षा की भावना पैदा करना है। इसके साथ जिले मे कानून व्यवस्था भी मजबूत बनी रहेगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें