प्राणपुरा मामला / रिपोर्ट मिक्स होने से हुई गड़बड़ी पॉलीग्राफ टेस्ट भी नहीं हो पाया

X

  • बीकानेर में पॉजिटिव मिले व्यक्ति की रिपोर्ट भी उसी फेर में उलझी
  • एक रिपाेर्ट निगेटिव व दूसरी पाॅजिटिव मिलने पर हुआ था गड़बड़ी का संदेह

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 07:55 AM IST

रेवाड़ी. सप्ताहभर पहले गांव प्राणपुरा के एक व्यक्ति की कोरोना जांच में रिपोर्ट मिक्स हाेने के चलते उसमें गड़बड़ी हुई थी। अब शनिवार को संक्रमित मिले बीकानेर के ही व्यक्ति की रिपोर्ट भी उसी फेर में उलझी रही। आपसी में रिपोर्ट के असमंजस के चलते ही दोनों के दोबारा सैंपल कराने पड़े थे। वहीं प्राणपुरा के व्यक्ति का पॉलीग्राफ टेस्ट भी फिलहाल टल गया है।

दो रिपोर्ट से हुआ था संदेह : खोल थाना से 13 मई को उक्त व्यक्ति को कोविड-19 टेस्ट के लिए रेवाड़ी सिविल हॉस्पिटल भेजा गया, जिसके साथ थाने से एक पुलिसकर्मी भी गया। डीसी के सामने उक्त व्यक्ति की दो रिपोर्ट पहुंची थी, वो भी अलग-अलग। एक बार उक्त आरोपी को कोरोना पॉजिटिव दिखाया, दूसरी रिपोर्ट में वह निगेटिव मिला।

इस बीच प्रशासन को पता लगा कि 19 मई को हत्या के मामले में उक्त व्यक्ति का पॉलीग्राफ टेस्ट भी होना है। संदेह था कि कहीं टेस्ट टालने के लिए तो गड़बड़ी नहीं की गई है। उक्त व्यक्ति के नारनौल अस्पताल में भर्ती होने के चलते पॉलीग्राफ टेस्ट हो भी नहीं पाया।  डीसी ने बताया कि हमने जांच कराई है। उसमें रिपोर्ट मिक्स होने की बात सामने आई। वहीं पुलिस का कहना है कि अब नई तिथि तय होगी तो टेस्ट कराया जाएगा।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना