पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रेवाड़ी:हादसे में जान गंवाने वाले तीनों मृतकों का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंपे गए शव

रेवाड़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

निर्माणाधीन रेवाड़ी-नारनौल रोड पर कुंड के समीप बुधवार की रात कंटेनर के नीचे कार दबने की वजह से जिला महेंद्रगढ़ के गांव बेवल निवासी हुई तीन लोगों की मौत के बाद गुरुवार को पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराया। हादसे की सूचना मिलने के बाद गुरुवार सुबह बड़ी संख्या में गांव के लोग नागरिक अस्पताल में पहुंच गए। गमगीन माहौल में तीनों मृतकों का उनके पैतृक गांव में अंतिम संस्कार किया गया।

कुंड चौकी प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया कि बुधवार की रात को हुई इस घटना के बाद आरोपी चालक मौके से फरार हो गया था। हालांकि ट्राला के नंबर के आधार पर उसकी पहचान की जा चुकी है और उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि रात्रि के समय दोनों वाहनों के एक ही लेन पर होने की वजह से कंटेनर पर कार पर गिर गया, जिसमें तीनों की मौके पर ही दबकर मौत हो गई थी। चूंकि कंटेनर वाहन काफी भारी था इसलिए पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद लगभग तीन घंटे बाद शवों को कार से बाहर निकाला।

कार पूरी तरह से चकनाचूर, शव भी बुरी तरह कुचले गए
पुलिस एवं चिकित्सकों ने बताया कि कंटेनर के काफी भारी भरकम होने की वजह से कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई। वहीं कंटेनर की वजह से दबने के कारण शव भी बुरी तरह से क्षत-विक्षत हो गए। चिकित्सकों ने बताया कि तीनों शवों बुरी तरह से क्षत-विक्षत थे और उनके सिर एवं अन्य अंग पूरी तरह से कुचले गए थे। उधर घटना की जानकारी मिलने के बाद गांव के लोग बड़ी संख्या में अस्पताल में पहुंच गए और इस दर्दनाक घटना से हर कोई स्तब्ध था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser