माफी मांगने के बावजूद सोनाली फोगाट से प्रजापत समाज नाराज:कोसली में पुतला फूंका और विरोधी नारेबाजी की, ऐलान- बैठक में लिया जाएगा कड़ा फैसला; आपत्तिजनक टिप्पणी का मामला

रेवाड़ी/हिसार3 महीने पहले
सोनाली फोगाट का फाइल फोटो।

भाजपा नेत्री एवं अभिनेत्री सोनाली फोगाट के द्वारा वीडियो जारी करके माफी मांगने के बावजूद प्रजापत समाज उनसे नाराज है। इसलिए रेवाड़ी जिले में आज सोनाली फोगाट के पुतले फूंके जा रहे हैं। शनिवार सुबह कोसली में टूमना रोड पर सोनाली फोगाट का पुतला फूंकते हुए प्रजापत समाज के लोगों ने जमकर नारेबाजी की। सोनाली फोगाट के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की गई है। इस मामले को लेकर प्रजापत समाज की बैठक भी होगी। वजह है, प्रजापत समाज के खिलाफ सोनाली फोगाट द्वारा की गई टिप्पणी, जो उन्हें महंगी पड़ रही है।

वीडियो जारी करके माफी मांगी
सोनाली फोगाट ने वीडियो जारी करके प्रजापत समाज से माफी मांगी है। उन्होंने माफी मांगते हुए कहा कि मैंने एक इंटरव्यू के दौरान एक कहावत कही थी। अगर प्रजापत समाज के लोगों को लगता है कि ये गलत है तो मैं माफी मांगती हूं। क्योंकि मेरे लिए सभी सम्मानीय है और मैं सबका आदर करती हूं। अगर किसी की भावनाओं को ठेस पहुंची है तो मैं इसके लिए माफी मांगती हूं।

दरअसल, सोनाली फोगाट का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह प्रजापत समाज को लेकर एक कहावत के जरिए टिप्पणी करती हुई दिखाई दे रही हैं। यह वीडियो वायरल होने के बाद काफी हंगामा हुआ। रोहतक में प्रजापत समाज के कुछ लोगों ने पुलिस को शिकायत तक दी है।

कोसली में सोनाली फोगाट के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते प्रजापत समाज के लोग।
कोसली में सोनाली फोगाट के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते प्रजापत समाज के लोग।

पुलिस केस दर्ज करने की मांग
प्रजापत समाज ने पुलिस से सोनाली फोगाट के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की है। क्योंकि उन्होंने आपत्तिजनक टिप्पणी की है। इसलिए उनके खिलाफ केस दर्ज होना चाहिए। प्रजापत समाज 360 गांव के चौधरी दौलत राम का कहना है कि भाजपा नेत्री ने हमारे समाज के खिलाफ बहुत गलत टिप्पणी की है। इसकी हम घोर निंदा करते है।

फतेहाबाद की बेटी, हिसार की बहू

सोनाली फोगाट फतेहाबाद के भुथनकलां गांव की रहने वाली हैं और हिसार के संजय फोगाट के साथ उनकी शादी हुई थी। संजय फोगाट 2016 में ढंढूर स्थित अपने फार्म हाउस में मृत अवस्था में मिले थे। इनकी एक बेटी यशोधरा है। इसी प्रकरण के बाद सोनाली फोगाट चर्चाओं में आई थी। सोनाली इन दिनों हिसार के संतनगर में रहती हैं। वह 2019 में हिसार जिले की आदमपुर सीट से भाजपा के टिकट पर कांग्रेस के कद्दावर नेता कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ चुनाव भी लड़ चुकी हैं।

सोनाली फोगाट और विवादों का चोली दामन का साथ
बता दें कि सोनाली फोगाट और विवादों का चोली दामन का साथ रहा है। कभी किसान आंदोलन को लेकर टिप्पणी तो कभी किसी चप्पल से पिटाई करने को लेकर वे सुर्खियों में रहीं। सोनाली ने गांव बालसमंद में ग्रामीणों को पाकिस्तानी कह दिया था। बालसमंद मंडी में सचिव सुल्तान सिंह को चप्पल से पीटा था। इन दोनों मामलों में खूब विवाद हुआ था। सोनाली किसान आंदोलन पर विवादित टिप्पणी कर चुकी हैं। एक ट्रैफिक एसआई को धमकाने के प्रकरण से भी उनका नाम जुड़ा था।

भाजपा के ही दो मंडल अध्यक्षों ने फोनाली फोगाट पर उनको घर में बंद करके पीटने का आरोप लगाया था। सोनाली अपने जीजा के खिलाफ भी धमकी देने का केस दर्ज करवा चुकी हैं। 2020 में सोनाली रियल्टी शो बिग बॉस का हिस्सा रही थीं। इन दिनों वह इंस्टाग्राम पर अपने वीडियो को लेकर चर्चा में रहती हैं। ताजा मामला कुम्हार समाज पर टिप्पणी करने का है।

खबरें और भी हैं...