पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चेताबनी :श्रमिक विरोधी नीतियों के खिलाफ 3 जुलाई को होगा ट्रेड यूनियनों का विरोध प्रदर्शन

रेवाड़ी15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नेहरू पार्क में बैठक करते ट्रेड यूनियनों के प्रतिनिधि।
Advertisement
Advertisement

केंद्रीय ट्रेड यूनियनों के आह्वान पर केंद्र एवं प्रांतीय सरकारों की श्रमिक विरोधी एवं कर्मचारी विरोधी नीतियों के खिलाफ 3 जुलाई को ऑल इंडिया विरोध दिवस की तैयारी के लिए एक बैठक स्थानीय नेहरू पार्क में आयोजित की गई। जिसकी अध्यक्षता एआईयूटीयूसी के जिला प्रधान कामरेड बलराम यादव ने की।

इस दौरान मुख्य रूप से एटक से अजय कुमार, सतीश कुमार, वेद प्रकाश, इंटक से मनोज यादव, वीर सिंह, बलबीर सिंह, सीटू से रामचंद्र, राज सिंह, एआईयूटीयूसी से राज्य प्रधान कामरेड राजेंद्र सिंह एडवोकेट, शेरसिंह, अमृतलाल, राजवीर, सर्व कर्मचारी संघ से धनराज, हरियाणा संयुक्त कर्मचारी मंच से देवेंद्र कुमार, समुंदर सिंह ने शिरकत की।

बैठक में फैसला लिया गया कि 3 जुलाई को नेहरू पार्क में इकट्ठा होकर सरकार की श्रमिक विरोधी एवं कर्मचारी विरोधी नीतियों के खिलाफ जोरदार रैली का आयोजन किया जाएगा और डीसी के माध्यम से मुख्यमंत्री हरियाणा सरकार तथा प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन दिया जाएगा।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement