हत्यारोपी कोरोना पॉजिटिव / विवाद में बड़े भाई का हत्यारोपी गिरफ्तार कोविड सैंपल के बाद किया क्वारेंटाइन

X

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 07:36 AM IST

रेवाड़ी. जिले के गांव गोलयाकी में पारिवारिक विवाद में बड़े भाई की हत्या के आरोपी को रामपुरा थाना पुलिस ने गिरफ्ता कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को कोविड सैंपल देने के बाद उसे धामलावास स्थित पॉलीटेक्निक संस्थान में बनाए सेंटर में क्वारेंटाइन कर दिया है।

आरोपी की कोविड रिपोर्ट आने के बाद ही उसे अदालत में पेश किया जाएगा। रामपुरा थाना प्रभारी एसआई नीरज कुमार ने बताया कि आरोपी को देर रात हिरासत में ले लिया है। आरोपी से की गई प्रारंभिक पूछताछ में उसने अपने भाई के साथ अधिक बहस होने पर आए गुस्से के कारण हमला करना बताया है। पुलिस ने बताया कि मंगलवार को आरोपी को कोविड टेस्ट के लिए सैंपल दिया गया है। इस रिपोर्ट के बाद ही आगामी कार्रवाई होगी।

पुलिस ने बताया कि गोलियाकी निवासी अनिल व सुनील कुमार दो भाई एक ही मकान में अलग-अलग रहते थे। अनिल अविवाहित था और उसकी मां उसके साथ ही रहती थी। बड़ा भाई उसी घर में दोनों से अलग रहता था जिसके चलते दोनों में कई बार पहले भी झगड़ा होता रहता था। आरोप है कि 29 जून की रात को जब अनिल अपनी भाभी के साथ पहले से चले आ रहे पारिवारिक विवाद की वजह से झगड़ा करने लगा तो वह अपने बेटे के साथ छत पर सोने चली गई।

इसी दौरान रात करीब साढ़े 11 बजे पहुंचे सुनील ने उसे झगड़ा करता देखकर समझाने का प्रयास किया। आरोप है कि इसके बाद दोनों में झगड़ा हो गया जिसके चलते अनिल ने सुनील के सिर में पंखा देकर मारा जिससे वह घायल हो गया। परिजन उसे उपचार के लिए अस्पताल लेकर आए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना