पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नाराजगी:महाराष्ट्र में रिटायर्ड नेवी ऑफिसर से हुई मारपीट व यूपी में पूर्व सैनिक के घर हुई फायरिंग की निदंा की

रेवाड़ी17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अ. भारतीय पूर्व सैनिक विकास परिषद ने की जांच की मांग

अखिल भारतीय पूर्व सैनिक विकास परिषद की वर्चुअल मीटिंग शनिवार को आयोजित हुई जिसमें रेवाड़ी सहित अन्य राज्यों के पदाधिकारियों ने भाग लिया। इस दौरान वक्ताओं ने मुंबई में कंगना रनौत प्रकरण के बाद शिवसेना कार्यकर्ताओं द्वारा नेवी के रिटायर्ड ऑफिसर के साथ मारपीट और यूपी के शामली में पूर्व सैनिक संजीव कुमार के घर पर फायरिंग की घटना की निंदा करते हुए सरकार से कार्रवाई की मांग की है।

परिषद के मुख्य संरक्षक डॉ. विजेंदर महंदियान एवं अध्यक्ष अशोक यादव सहित कार्यकारिणी के सभी सदस्यों ने इन घटनाओं की एक निंदा की और संबंधित राज्य व केंद्र सरकार से पूर्व सैनिकों के प्रति अधिक संवेदनशील होने का अनुरोध किया। पदाधिकारियों ने अपने राज्य इकाइयों से भी अनुरोध किया वे हर स्तर पर इस कृत्य की भर्त्सना करें और सरकार से मांग की कि इन दोनों घटनाओं की अविलंब जांच कराएं। शामली क्षेत्र के संयोजक रविंद्र मलिक ने पीड़ित वेटरन के घर जाकर संस्था द्वारा हर संभव मदद करवाने का आश्वासन दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें