पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पुनर्निर्माण:11 लाख की लागत से कोसली स्टेशन से नठेड़ा तक होगा सड़क का पुनर्निर्माण

रेवाड़ी/कोसलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सुविधा - लंबे समय से थी सड़क जर्जर, आवागमन में होती थी कठिनाई

कोसली स्टेशन से नठेड़ा तक वर्षों से जर्जर सड़क का अब पुनर्निर्माण कार्य शुरू होगा। सड़क के फिर से निर्माण के लिए 11 लाख रुपए खर्च किए जाएंगे। सड़क निर्माण के लिए भाजपा प्रदेश प्रवक्ता वीरकुमार यादव काफी समय से प्रयासरत थे। इसके लिए उन्होंने लॉकडाउन से पहले कृषिमंत्री जेपी दलाल से मुलाकात कर सड़क के पुनर्निर्माण की मांग की थी। जिसे मंजूर कर इसका एस्टीमेट बनाकर बजट भी अलॉट हो गया था, लेकिन लॉकडाउन के कारण सड़क का निर्माण शुरू नहीं हो पाया था। अब जैसे ही अनलॉक डाउन शुरू होते ही दोबारा मंत्रालय एवं संबंधित अधिकारियों से संपर्क कर इसका पुनर्निर्माण कार्य शुरू कराया है। जिसके लिए शनिवार को काम भी शुरू कराया गया है।

प्रदेश प्रवक्ता यादव ने कहा कि 1.76 किलोमीटर लंबी इस सड़क के पुनर्निर्माण होने से दर्जनों गांवों के ग्रामीणों को फायदा मिलेगा। यादव ने कहा कि इस सड़क के पुनर्निर्माण होने से अनाजमंडी व रेलवे स्टेशन पर जाने का मार्ग छोटा व आसान हो जाएगा। इसके अलावा आसपास के गांव वालों को जिला मुख्यालय रेवाड़ी जाने में भी समय व इंधन दोनों की बचत होगी। इस मौके पर जिला सचिव विनोद कुमार, शिक्षक प्रकोष्ठ जिला संयोजक रमेश शर्मा, नठेड़ा सरपंच हेमंत कुमार, राजकुमार नठेड़ा, मास्टर मनोज, सत्यनारायण पंच, मास्टर राजेश कुमार, श्योचन्द आर्य, मनीष ठेकेदार, जयचन्द, घनश्याम, बलवान सिंह, सतपाल डीपी व मार्केटिंग बोर्ड के संबंधित अधिकारी मौजूद रहे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें