पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नगर पालिका कर्मचारी संघ की मीटिंग:मांगों को लेकर आज से दो दिवसीय क्रमिक भूख हड़ताल करेंगे सफाई कर्मचारी

रेवाड़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नगर पालिका कर्मचारी संघ की रेवाड़ी शाखा की मीटिंग मंगलवार को शहर के सेक्टर-1 स्थित जवाहरलाल नेहरू पार्क में प्रधान महेंद्र कुमार चावरियां की अध्यक्षता में आयोजित हुई।

इस अवसर पर 28 एवं 29 अक्टूबर को प्रस्तावित दो दिवसीय क्रमिक भूख हड़ताल को लेकर विचार-विमर्श किया गया तथा बुधवार को नप कार्यालय के बाहर क्रमिक हड़ताल पर बैठने का निर्णय लिया गया।

शाखा प्रधान ने कहा कि नगर परिषद एवं नगर पालिकाओं के सफाई कर्मचारियों द्वारा लंबे समय विभिन्न लंबित मांगों को लेकर संघर्ष किया जा रहा हे लेकिन अभी तक सरकार की तरफ से ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि मुख्य मांग डोर टू डोर लगे सफाई कर्मचारियों के साथ सेवादार, माली, बेलदार, चौकीदार व सफाई निरीक्षक सहित अन्य को ठेका प्रथा की बजाय विभाग रोल पर रखकर समान काम-समान वेतन लागू करें।

मीटिंग का संचालन करते हुए उपप्रधान रतिश बागड़ी ने कहा कि इन्हीं मांगों को लेकर 28 व 29 अक्टूबर तक दो दिन क्रमिक भूख हड़ताल की जाएगी। इस अवसर पर ताराचंद चांवरिया, पूर्णचंद, पिहाल, सतीश कुमार, विजय प्रकाश नंदा ने सहित अन्य कर्मचारी मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें