पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:दुकानदार ने 8 दिन पहले खरीदी थी नई बाइक, बदमाश चोरी कर ले गए

रेवाड़ी12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शहर के ब्रास मार्केट, बावल व कसौला से हुई तीन बाइक चोरी

कसौला थाना क्षेत्र के गांव आसलवास से चोर एक दुकानदार की 8 दिन पहले खरीदी गई नई बाइक को ही चुरा ले गए। पीड़ित ने अपने किराए के मकान में यह बाइक खड़ी की थी। वहीं चोरी की दो अन्य वारदातों में भी चोर बावल व धारूहेड़ा से भी दो बाइक चोरी कर ले गए। चोरी के तीनों मामले में पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

कसौला पुलिस को दी शिकायत में यूपी के जिला प्रतापगढ़ के गांव रामपुर उमरी अन्तू निवासी लवकुश ने बताया कि उसने गांव आसलावास में मोबाइल रिपेयर की दुकान की हुई है। वहीं पर ही किराए का मकान लिया हुआ है। शिकायतकर्ता ने बताया कि 6 जनवरी की रात को उसने अपनी बाइक मकान के अंदर खड़ी की थी। रात के समय चोर उसकी बाइक को चुरा ले गए।

पीड़ित ने बताया कि उसने 2 जनवरी को ही यह नई बाइक खरीदी थी। चोरी की दूसरी घटना दिल्ली-जयपुर राजमार्ग स्थित जयसिंहपुरखेड़ा बार्डर पर हुई। यहां से चोर एक दुकानदार की पेट्रोल पंप पर खड़ी बाइक को चुरा ले गए। पुलिस को दी शिकायत में मुंडनवास निवासी संदीप कुमार ने बताया कि उसने जयसिंहपुरखेड़ा बार्डर पर दुकान की हुई है।

उसने अपनी बाइक को ऑफिस के समीप स्थित पेट्रोल पंप पर खड़ी की थी। चोर मौका पाकर उसकी बाइक को चुरा ले गए। शाम को जब बाइक गायब मिली तो चोरी का पता चला। शिकायत मिलने पर पुलिस ने चोरी का केस दर्ज कर लिया है।

चोरी की तीसरी घटना शहर के ब्रास मार्केट में हुई। यहां से चोर बावल उपमंडल के गांव नांगल तेजू गांव निवासी पुरुषोत्तम ने बताया कि वह ब्रास मार्केट में आया था। उसने अपनी बाइक एक शोरूम के बाहर खड़ी की थी, जिसको चोर मौका पाकर चुरा ले गए। शिकायत पर मॉडल टाउन थाना पुलिस ने चोरी का केस दर्ज कर लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser