डबल मर्डर का आरोपी गिरफ्तार:रेवाड़ी में भाभी और भतीजे का कर दिया था कत्ल; छोटे भाई के बेटे को भी मारी थी गोली

रेवाड़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में आरोपी विक्रम। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में आरोपी विक्रम।

रेवाड़ी में अपने ही भाई के परिवार को उजाड़ने वाले रिटायर्ड फौजी विक्रम सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी विक्रम ने अपने ही परिवार के 3 सदस्यों को दिवाली की रात गोली मार दी थी। भाभी संतोष और भतीजे शिवम की मौके पर ही मौत हो गई थी। छोटे भाई अजय का बेटा अनुज अभी भी अस्पताल में भर्ती है। पुलिस ने विक्रम को कोर्ट में पेश कर 1 दिन के रिमांड पर लिया है।

रेवाड़ी के गांव हांसावास की रहने वाली संतोष (40) 4 नवंबर को दिवाली की पूजा की तैयारी कर रही थी। साथ में बेटा शिवम (19) और उसके देवर अजय का बेटा अनुज (15) भी उसके साथ पूजा के काम में जुटे थे। इस बीच महिला का जेठ विक्रम वहां पहुंचा और अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से तीनों को गोली मार दी। गोली मारने के बाद आरोपी विक्रम अपने कमरे में जाकर बैठ गया। गोली की आवाज सुनकर पड़ोस में ही रहने वाला उसका छोटा भाई अजय और आसपास के लोग पहुंचे। उन्होंने तीनों को रेवाड़ी स्थित ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया। वहां संतोष और उसके बेटे शिवम को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं अनुज को रेफर कर दिया, उसका अभी भी अस्पताल में उपचार चल रहा है।

रेवाड़ी के रोहड़ाई थाना पुलिस ने आरोपी विक्रम सिंह को गिरफ्तार करने के बाद शनिवार को उसे कोर्ट में पेश किया। वहां से उसे पूछताछ के लिए 1 दिन के रिमांड पर लिया गया। रिमांड के दौरान पुलिस उससे वारदात में प्रयोग किया हथियार भी बरामद करेगी।

खबरें और भी हैं...