पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:स्कूल के पास बैठकर शराब पीने से टोका तो युवक ने किया चाकू से हमला

रेवाड़ी12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रेवाड़ी | मॉडल टाउन थाना क्षेत्र के गांव कालाका में एक युवक ने स्कूल के समीप बैठकर शराब पीने से टोकने से खफा होकर गांव के ही एक व्यक्ति पर चाकू से हमला कर दिया। घायल को शहर के एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए दाखिल कराया गया है।

पुलिस को दी शिकायत में गांव कालाका निवासी मदनलाल ने बताया कि उसका प्लॉट स्कूल के पास है। लगभग एक सप्ताह पहले गांव निवासी प्रवीण कुमार स्कूल के समीप बैठकर शराब पी रहा था जिस बात को लेकर उसने टोकते हुए यहां पर बैठकर शराब नहीं पीने को कहा था। शिकायतकर्ता का आरोप है कि इसके बाद आरोपी उससे रंजिश रखने लगा था। 30 जुलाई की रात को वह अपने प्लॉट से घर जा रहा था तभी स्कूल के समीप रास्ते में उसे प्रवीण मिल गया और वह उसे देखकर गाली-गलौज करने लगा।

शिकायत में मदनलाल ने बताया कि आरोपी द्वारा गाली गलौज करने के बाद उसने मना किया तो वह झगड़े पर उतारू हो गया। आरोप है कि इसी दौरान प्रवीण ने मदनलाल पर सब्जी काटने वाले चाकू से हमला कर दिया। इस हमले के बाद जब उसने शोर मचाया तो आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और दोनों का बीच बचाव किया।

मदनलाल ने आरोप लगाया कि प्रवीण ने उस समय भी उसे धमकी दी कि यदि उसे स्कूल के पास शराब पीने से रोका तो वह उसे मार देगा। इसके बाद मदनलाल के परिवार ने उसे अस्पताल पहुंचाया जहां से चिकित्सकों ने रोहतक के लिए रेफर कर दिया। परिवार ने रोहतक की बजाय शहर के एक निजी अस्पताल में दाखिल करा दिया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने घायल के बयान एवं एमएलआर के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें