अपराधियों के बढ़ते हौसले:काजीवाड़ा में बंद मकान का ताला तोड़ 33 हजार की नकदी चुराई, तीन अरेस्ट

रेवाड़ी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • ये तीनों आरोपी अभयसिंह चौक के समीप झुग्गियों में रहने वाले

शहर के मोहल्ला काजीवाड़ा में चोर एक बंद मकान का ताला तोड़कर 33 हजार रुपए की नकदी चुरा ले गए। घटना के समय पीड़ित अपनी ड्यूटी पर गुड़गांव गया हुआ था और दो दिन बाद वापस लौटा तो चोरी की घटना का पता चला। शिकायत मिलने के बाद शहर थाना पुलिस ने चोरी का केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने मामले में जांच करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनकी पहचान जोधपुर जिला के गांव रामपुरा निवासी अशोक कुमार, रोशन और सुनील के रूप में हुई है। आरोपी शहर के राव अभयसिंह चौक के समीप झुग्गियों में रहते हैं।

पुलिस को दी शिकायत में शहर के मोहल्ला काजीवाड़ा निवासी जतिन नारंग ने बताया कि वह गुड़गांव की एक कंपनी में नौकरी करते हैं। 27 सितंबर की सुबह के समय वह अपनी ड्यूटी पर चले गए थे। इसके बाद अगले दिन 28 सितंबर को उसकी तबीयत खराब होने के कारण वह घर पर नहीं आया और अपने दोस्त के कमरे पर गुड़गांव में ही ठहर गया।

इसके बाद 29 सितंबर की सुबह उसके पास पड़ोसी निर्मल किराएदार का फोन आया जिसमें उसने बताया कि उनके घर का ताला तोड़ा हुआ है और मकान का पूरा सामान बिखरा हुआ है। इसके बाद वह अपने घर आए तो पता चला कि घर का ताला टूटा हुआ पड़ा और सामान बिखरा हुआ है।

चोर उनके घर से कुल 33 हजार रुपए की नकदी के साथ अन्य सामान चुरा ले गए। पड़ोसियों ने बताया कि बीते दिवस को उनके घर के पास तीन लड़के देखे गए थे। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने चोरी का केस दर्ज कर लिया। जांच के दौरान पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान करके उनको राव अभयसिंह चौक के समीप से गिरफ्तार कर लिया।

खबरें और भी हैं...