पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सम्मान:राज्य स्कॉलरशिप में चयनित होने वाली छात्राएं हुईं सम्मानित

रेवाड़ी8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गांव बासदुदा स्थित आरबीआर वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में शनिवार को सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें 10वीं कक्षा में 95%से अधिक अंक प्राप्त करने वाली छात्राओं को स्टेट स्कॉलरशिप में चयनित होने पर सम्मानित किया गया।

प्रिंसिपल मुकेश यादव की अध्यक्षता में हुए इस कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में ग्राम पंचायत काठुवास के सरपंच श्रीराम व ग्राम पंचायत ढाणी कोलाना के सरपंच मनोज शास्त्री ने छात्राओं अमीषा व प्रिया को सम्मानित किया। इस दौरान रिटायर्ड आर्मी नायक संदीप कुमार, रामस्वरूप, हरेंद्र कुमार, ललित कौशिक, मंजू देवी, मुनेश, मुकेश सरिता, दुर्गा, रेणु, सुनीता, शर्मिला व मनोज सहित अध्यापकों ने बच्चों को भविष्य में भी कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित किया। सरपंच श्रीराम ने कहा कि कड़ी मेहनत से हर असंभव लक्ष्य को संभव बनाया जा सकता है। इस मौके पर उपप्राचार्य परीक्षित कुमार ने भी अपने विचार व्यक्त किए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें