मैं लावारिस मेरा पता ढूंढने की कोशिश ना करें:रेवाड़ी रेलवे स्टेशन पर जहरीला पदार्थ खाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में खुद को बताया लावारिस

रेवाड़ी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रेवाड़ी जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर-4 पर मिला शव। - Dainik Bhaskar
रेवाड़ी जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर-4 पर मिला शव।

हरियाणा के रेवाड़ी जंक्शन पर सोमवार की शाम एक व्यक्ति का शव पड़ा मिला। उसके साथ सल्फास की खाली शीशी और एक सुसाइड नोट मिला है। सुसाइड नोट में खुद को लावारिस बताया है। जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त को लेकर प्रयास शुरू कर दिए है। साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवाया है।

मिली जानकारी के अनुसार, RPF को सोमवार की शाम 4 बजे सूचना मिली की करीब 50 से 55 वर्षीय एक व्यक्ति रेवाड़ी जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर-4 पर अचेत अवस्था में पड़ा हुआ है। सूचना के बाद आरपीएफ के अलावा जीआरपी के जवान मौके पर पहुंचे तो अचेत पड़े व्यक्ति के पास एक सल्फास की खाली शीशी और उसकी जेब से एक सुसाइड नोट मिली। सुसाइड नोट में उसने लिखा कि मैं लावारिस हूं, मेरा पता ढूंढने की कोशिश ना करें...धन्यवाद।

मृतक की जेब से मिला सुसाइड नोट।
मृतक की जेब से मिला सुसाइड नोट।

पुलिस ने उसकी दूसरी जेब की तलाशी ली तो उसमें गुरुग्राम के गढ़ी हरसरू स्टेशन से रेवाड़ी स्टेशन तक की 30 रुपए की टिकट 21 नवंबर की मिली है। जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रेवाड़ी के नागरिक अस्पताल भिजवाया है। उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस रेवाड़ी के अलावा आसपास के इलाकों में शिनाख्त को लेकर प्रयास कर रही है। जीआरपी ने बताया कि मृतक ने आसमानी कलर का कुर्ता और सफेद रंग का पायजामा पहना हुआ है, जबकि उसके सिर पर गर्म टोपी मिली है।

खबरें और भी हैं...