पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना जांच:बव्वा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर शिक्षकों ने कराया कोविड-19 टेस्ट

रेवाड़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राज्य के स्कूलों में परामर्श हेतु कक्षा नौवीं से बारहवीं के विद्यार्थियों को नियमानुसार एवं विद्यालयों द्वारा पूर्ण तैयारी एवं व्यवस्था के बाद विद्यालय में परामर्श हेतु उपस्थित होने की छूट के मध्यनज़र सोमवार को राजकीय प्राथमिक चिकित्सा केन्द्र बव्वा द्वारा शिक्षकों के लिए एक कोविड 19 जांच शिविर का आयोजन किया गया । प्रवर चिकित्सा अधिकारी डॉ रजनीश के नेतृत्व में आयोजित इस जांच शिविर में 29 शिक्षकों का कोविड 19 टेस्ट किया गया । इस शिविर में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय लुखी, कारोली एवं बव्वा के शिक्षकों ने अपना कोविड 19 टेस्ट करवाया। गौरतलब है कि विभागीय आदेशानुसार कोई भी शिक्षक बिना कोविड 19 जांच के विद्यार्थियों को परामर्श के लिए उपस्थित नहीं हो सकता । चिकित्सा अधिकारी डॉ साहिल बत्रा ने बताया कि शिक्षक अपने विद्यालय के मुखिया से लिखित पत्र जिसमें उसकी विभागीय पहचान संख्या एवं आधार संख्या दर्ज हो के साथ आकर अपना कोविड 19 टेस्ट करवा सकते हैं।

इस मौके पर प्रवक्ता श्रीभगवान बव्वा, राजपाल यादव, अंजू बाला, दिनेश कुमार, कैलाश चन्द्र, एबीआरसी अंशु यादव, संजय यादव, प्रमोद यादव, कृष्ण यादव, करणसिंह आदि शिक्षकों ने अपना टेस्ट करवाया । इस मौके पर स्वास्थ्य विभाग की ओर से स्टाफ नर्स रेखा यादव, एमपीएचडब्ल्यू, कमल यादव, चंद्र प्रसाद आदि मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें