पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जांच:सिविल अस्पताल में पीजी डिप्लोमा कोर्स के लिए उपलब्ध सुविधाओं काे जांचने पहुंची टीम

रेवाड़ी8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रिपोर्ट सौंपने के बाद ही आगे की कार्यवाही आरंभ होगी

नागरिक अस्पताल में पोस्ट ग्रेजुएशन डिप्लोमा कोर्स आरंभ करने के लिए सुविधाएं जांचने को लेकर बुधवार को केंद्र से टीम भी पहुंची। इस दौरान टीम में आए डॉ. मनमोहन पुरी ने अस्पताल में छाती रोग डिपार्टमेंट में चल रही ओपीडी, प्रयोगशाला के अलावा अन्य ओपीडी में पीड़ितों को मिल रही सुविधाएं जांची।

साथ ही मुख्य गेट के पास बने टीबी सेंटर में भी सुविधाओं का निरीक्षण किया। डॉ. पुरी ने ओपीडी का भी निरीक्षण किया। अब टीम की ओर से रिपोर्ट बनाकर विभाग को सौंपी जाएगी। टीम की रिपोर्ट के आने के बाद ही कोर्स शुरू होने की उम्मीद है।

बता दें कि टीम के आने को लेकर अस्पताल में कई दिनों से तैयारियां की जा रही थी। जिले में ईएनटी व चेस्ट एंड टीबी में एक-एक विशेषज्ञ तैयार करने की तैयारी है। इस मौके पर उनके साथ सीएमओ डॉ. सुशील कुमार माही, डॉ. धर्मेंद्र कुमार, डॉ. विशाल राव, डॉ. अशोक रंगा, डॉ. सुमित कौशिक, डॉ. नीतिका व अन्य डॉक्टर मौजूद रहे। अस्पताल के पीएमओ डॉ. सर्वजीत थापर ने बताया कि पीजी डिप्लोमा कोर्स से संबंधित सुविधाएं जांचने के लिए ही टीम पहुंची थी।

यहां ईएनटी और चेस्ट एंड टीबी में एक-एक विशेषज्ञ तैयार किए जाने हैं। टीम की ओर से अब सुविधाओं का जायजा लिया गया है। अब रिपोर्ट सौंपने के बाद ही आगे की कार्यवाही आरंभ होगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser