• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Rewari
  • The Accident Happened At Banipur Chowk On The Delhi Jaipur Highway, Was Taking The Wife On A Bike To Get The Paper, The Accused Truck Driver Absconded.

दिल्ली-जयपुर हाईवे पर दंपती की मौत:4 महीने के बच्चे को मायके छोड़कर कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा देने जा रही थी महिला; बाइक को टक्कर मारने के बाद आरोपी फरार

रेवाड़ी9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे का शिकार हुए मृतक नवीन और उसकी पत्नी सपना का शादी के समय का फोटो। - Dainik Bhaskar
हादसे का शिकार हुए मृतक नवीन और उसकी पत्नी सपना का शादी के समय का फोटो।

हरियाणा के रेवाड़ी जिले में दिल्ली-जयपुर हाईवे पर हुए सड़क हादसे में दंपती की मौत हो गई है। हादसा बनीपुर चौक पर ट्रक के बाइक को पीछे से टक्कर मारने से हुआ। दोनों मृतक रेवाड़ी रेलवे स्टेशन जा रहे थे। मृतका का कांस्टेबल भर्ती का पेपर था। कसौला थाना पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

रेवाड़ी से लगते राजस्थान के गांव नरवास निवासी 23 साल की सपना अपने पति 24 साल के नवीन और 4 महीने के बेटे के साथ बाइक पर मायके में बावल के गांव लालपुर पहुंची थी। सपना का रविवार को यमुनानगर में हरियाणा पुलिस महिला कांस्टेबल की भर्ती का पेपर था। उन्होंने बेटे को मायके में छोड़ा और पेपर देने निकले।

घटनास्थल पर खड़ा ट्रक, जिसका चालक हादसे के बाद फरार है।
घटनास्थल पर खड़ा ट्रक, जिसका चालक हादसे के बाद फरार है।

शनिवार रात को जब वे यमुनानगर जाने के लिए रेवाड़ी रेलवे स्टेशन के लिए चले तो दिल्ली-जयपुर हाईवे पर बनीपुर चौक के पास उनकी बाइक को पीछे से आ रहे एक ट्रक ने टक्कर मार दी। रात में हुए इस हादसे की जानकारी राहगीरों ने पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों को रेवाड़ी के ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

मृतक नवीन की फाइल फोटो।
मृतक नवीन की फाइल फोटो।

2018 में हुई थी शादी
पुलिस के अनुसार, 2018 में नवीन की शादी रेवाड़ी के लालपुर निवासी सपना के साथ हुई थी। दोनों की दो साल की बेटी और 4 माह का बेटा है। नवीन राजस्थान के खुशखेड़ा में एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था, जबकि सपना ने हरियाणा पुलिस महिला कांस्टेबल का फार्म भरा था, जिसका एग्जाम सेंटर यमुनानगर आया था। दोनों को शनिवार रात 12 बजे ट्रेन पकड़नी थी, लेकिन इससे पहले ही हादसा हो गया। नवीन अपने मां-बाप का इकलौता बेटा था।

खबरें और भी हैं...