पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्राइम:मकान का ताला तोड़कर ऑटो में सामान भरकर ले जाने वाला आरोपी गिरफ्तार

रेवाड़ी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिटी पुलिस ने शिव कॉलोनी में फैक्ट्री गए एक कर्मचारी के मकान का ताला तोड़कर ऑटो में सामान भरकर चोरी करके ले जाने के आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान शहर के मोहल्ला छीपटवाड़ा निवासी करण उर्फ कमल उर्फ कम्मू के रूप मे हुई है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि मूलत: यूपी के जिला अमेठी के गांव निहालगढ़ निवासी सुनील कुमार ने बताया कि वह शहर की एक फैक्ट्री में काम करता है।

फैक्ट्री की तरफ से उन्हें शहर की शिव नगर कॉलोनी में मकान दिया हुआ है जिसमें वह अपने परिवार के साथ रहता है। शिकायतकर्ता ने बताया कि एक दिसंबर को उसके फैक्ट्री में जाने के बाद उसकी पत्नी भी लगभग 11 बजे कमरे पर ताला लगाकर बच्चे को दवाई दिलाने के लिए चिकित्सक के पास चली गई थी। इसी दौरान पीछे से एक ऑटो चालक आया और कमरे का ताला तोड़कर कर्मी के मकान का पूरा सामान भर ले गया। दोपहर के समय जब सुनील कुमार अपने मकान पर पहुंचा तो उसने देखा कि कमरे का ताला टूटा हुआ है और सामान गायब मिला।

आरोपी उसके यहां से 3 हजार रुपए की नकदी के साथ चांदी के आभूषण, गैस सिलेंडर, पंखा सहित अन्य दस्तावेज चुरा ले गया था। शिकायत मिलने के बाद जब पुलिस ने जांच शुरू की तो जांच में आरोपी के ऑटो का नंबर मिल गया जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी की तलाश की तो वह छीपटवाड़ा निवासी करण उर्फ कमल उर्फ कंपू निकला। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश करके एक दिन के रिमांड पर लिया है ताकि शहर में हुई अन्य चोरियों के संबंध में भी कहीं उसकी संलिप्तता तो नहीं है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आरोपी से पूछताछ के बाद ही पता चल पाएगा कि उसने कोई और चोरी तो नहीं की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उत्तम व्यतीत होगा। खुद को समर्थ और ऊर्जावान महसूस करेंगे। अपने पारिवारिक दायित्वों का बखूबी निर्वहन करने में सक्षम रहेंगे। आप कुछ ऐसे कार्य भी करेंगे जिससे आपकी रचनात्मकता सामने आएगी। घर ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser