पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

विरोध:पंजाब के रोडवेज कर्मियों के समर्थन में तालमेल कमेटी ने प्रदर्शन कर सौंपा ज्ञापन

रेवाड़ी9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रोडवेज की रेवाड़ी डिपो की तालमेल कमेटी के पदाधिकारियों ने मंगलवार को बस स्टैंड पर पंजाब रोडवेज के कर्मचारियों के समर्थन में प्रदर्शन करके एसएस को पंजाब के सीएम के नाम ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में पदाधिकारियों ने पंजाब सरकार से मांगों को मानने की मांग की गई।

तालमेल कमेटी के पदाधिकारियों ने आयोजित प्रदर्शन के दौरान कहा कि पंजाब में पीआरटीसी और पनबस के कर्मचारियों द्वारा पिछले काफी समय से पक्का करने सहित अन्य मांगों को लेकर प्रदर्शन किया जा रहा है। सरकार की तरफ से उनकी मांगों को लेकर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। यदि इस पर जल्द कोई निर्णय नहीं लिया तो रोडवेज की यूनियन अन्य ठोस निर्णय भी लेगी।

इसी कड़ी में मंगलवार को तालमेल कमेटी के पदाधिकारियों ने दो घंटे तक सांकेतिक प्रदर्शन किया। इस मौके पर प्रधान कैलाश गुर्जर, राजपाल यादव, रवि कुमार, शवि कुमार, राजबीर फोगाट, उद्यम सिंह, प्रवीन यादव,6 रविंद्र, सतपाल, राजेंद्र टीकला, धर्मबीर खोड़, नरेंद्र दखौरा, महेंद्र सिंह, रवि कुमार, प्रीतम कुमार, नवीन कुमार, पवन कुमार, सतीश मस्तापुर, संजय यादव, रामअवतार, नरेंद्र कुंडु, हरेंद्र, जितेंद्र, मंजीत, अशोक कुमार, विकास पुंसिका व जिले सिंह मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...