पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

खतरे की आशंका:बुजुर्ग महिला ने एसपी को पत्र लिखकर जताई अपनी जान के खतरे की आशंका

मंडी अटेली8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 5 दिन पूर्व युवक पर अश्लील हरकत करने की दी थी शिकायत

पांच दिन पूर्व एक युवक पर अश्लील हरकत करने का आरोप लगाकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराने वाली गांव तिगरा की बुजुर्ग महिला ने अब एसपी को पत्र लिखकर अपनी व अपने पति की जान को खतरे की आशंका जताई है। बुजुर्ग महिला ने पुलिस अधीक्षक व अन्य अधिकारियों को भेजे पत्र में कहा है कि गांव के एक व्यक्ति ओमप्रकाश ने 7 सितंबर को उनके घर के सामने नंगा हो कर अश्लील हरकत करते हुए गाली गलौज किया। इसकी शिकायत उसने पुलिस को की थी। साथ ही प्रमाण के तौर पर सीसीटीवी की फुटेज भी दी है। शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज किया था।

यह नामजद व्यक्ति अब काउंटर केस बनवाना चाहता है ताकि उसके खिलाफ धारा 354 के तहत दर्ज मामले में समझौते का दबाव बना सके। इसके लिए आरोपी अब उसके पति व बेटे को किसी झूठे केस में फंसाने की साजिश रच रहा है। पीड़िता ने बताया कि आरोपी व्यक्ति का परिवार लंबे समय से उनको परेशान कर रहा है। इससे उसको व उसके पति तथा बेटे की जान को खतरे की भी आशंका है। इसलिए समय रहते आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें