पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रोडवेज कर्मचारी यूनियन ने दी चेताबनी :सरकारी विभागों का निजीकरण बंद करे सरकार अन्यथा किया जाएगा आंदोलन

रेवाड़ी16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

हरियाणा कर्मचारी महासंघ से संबद्ध रोडवेज कर्मचारी यूनियन ने बिजली निगम में फीडरों को निजी हाथों में सौंपने का विरोध करते हुए कहा कि सरकार ने यदि विभागों के निजीकरण की प्रक्रिया बंद नहीं की तो आंदोलन किया जाएगा। 

यनूयन के प्रदेशाध्यक्ष वीरेन्द्र धनखड़, वरिष्ठ उप प्रधान ओमप्रकाश ग्रेवाल ने केंद्र के साथ राज्य सरकार पूरी तरह से कर्मचारी विरोधी नीतियों को आगे बढ़ा रहे हैं। रोडवेज के बेडे में निजी बसों को शामिल करने के बाद अन्य ऑपरेटरों को भी अवसर दिया जाना पूरी तरह से गलत है और इसके पीछे सरकार की मंशा पूरी तरह से रोडवेज को निजी हाथों में सौंपने की है। यदि सरकार ने अपना फैसला नहीं पलटा तो कर्मचारियों को फिर से आंदोलन के लिए मजबूर होना पड़ेगा।

उपमहासचिव फूलकुमार कंबोज, दीपक बल्हारा व प्रवक्ता उद्यमसिंह यादव ने कहा कि सरकार ने जो वायदे अपने घोषणा पत्र में किए उनको पूरा करने की बजाय सरकार इसके उलट फैसले ले रही है। पदाधिकारियों ने पुरानी पेंशन बहाली की मांग करते हुए कहा कि अब सरकार के पास अवसर है कि वह एनपीएस के पैसों को शेयर बाजार से लेकर कोरोना की रोकथाम के साथ पुरानी पेंशन बहाली करे। उन्होंने कहा कि तीन जुलाई से क्रमवार प्रदर्शन का कार्यक्रम तय किया गया है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement