रेवाड़ी में चाकू से गोदकर पत्नी की हत्या:पति पर ही मर्डर का आरोप; धारूहेड़ा के सेक्टर-6 स्थित मकान में लहुलुहान हालत में बरामद हुआ शव

रेवाड़ी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रेवाड़ी नागरिक अस्पताल में विलाप करती मृतका की बेटी। - Dainik Bhaskar
रेवाड़ी नागरिक अस्पताल में विलाप करती मृतका की बेटी।

एक अधेड़ महिला का उसके ही पति ने चाकू से कत्ल कर दिया। आरोपी पति BSNL का सीनियर अफसर रहा है और वारदात के बाद से फरार है। मामला रेवाड़ी के धारूहेड़ा स्थित सेक्टर-6 का है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार, गुरुग्राम के बोहड़ा कलां निवासी सतबीर 4 साल पहले BSNL AJM के सीनियर पद से रिटायर्ड हुए थे। उसके बाद से ही वह परिवार के साथ ओद्योगिक क्षेत्र धारूहेड़ा के सेक्टर-6 में मकान बनाकर रह रहे है। बुधवार को उनकी 55 वर्षीय पत्नी राजबाला का घर में ही लहुलुहान हालत में शव बरामद हुआ। मृतका राजबाला की बेटी का आरोप है कि उसकी मां को किसी और ने नहीं, बल्कि पिता सतबीर ने ही चाकू से मौत के घाट उतारा है। वारदात के बाद से आरोपी सतबीर फरार है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची सेक्टर-6 थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए रेवाड़ी के नागरिक अस्पताल भिजवाया है।

रेवाड़ी की मोर्चरी में शव की जांच करते पुलिस अधिकारी।
रेवाड़ी की मोर्चरी में शव की जांच करते पुलिस अधिकारी।

बताया जा रहा है कि दोनों पति-पत्नी के बीच कुछ समय से घरेलू विवाद चल रहा था। कई बार लड़ाई झगड़े भी हो चुके है। उनके 2 बेटे है। एक बेटा बैंगलोर में नौकरी करता है। बुधवार की सुबह राजबाला को उसकी बेटी लगातार फोन करती रही, लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ। उसके बाद उसका शक गहराया और फिर पुलिस को सूचना दी। बेटी पुलिस को साथ लेकर घर पहुंची तो मां कमरे में खून से लथपथ मिली। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि राजपाल की हत्या के पीछे कारण क्या रहे।

खबरें और भी हैं...