• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Rewari
  • The Incident Happened While Returning Home With The Servant; Wounded In The Head With A Stick, Regained Consciousness Several Days After The Operation

बहादुरगढ़ में व्यापारी से लूटपाट और मारपीट:नौकर के साथ घर लौटते वक्त वारदात; सिर में डंडा मार किया घायल, ऑपरेशन के कई दिन बाद आया होश

बहादुरगढ़4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बहादुरगढ़ सेक्टर-6 थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। - Dainik Bhaskar
बहादुरगढ़ सेक्टर-6 थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

हरियाणा के बहादुरगढ़ शहर में बदमाशों ने एक व्यापारी को लूट लिया। बदमाशों ने व्यापारी के सिर पर डंडों से वार किया, जिसकी वजह से दिल्ली के अस्पताल में सिर का ऑपरेशन होने के कई दिनों बाद उसे होश आया। वारदात 8 जनवरी की रात हुई, लेकिन केस 23 जनवरी को बयान दर्ज होने के बाद दर्ज हुआ। पुलिस अब अज्ञात बदमाशों की तलाश कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, बहादुरगढ़ शहर के मोहन नगर की गली नंबर-1 में रहने वाले सचिन मित्तल ने सब्जी मंडी के गेट नंबर-1 पर राशन की दुकान की हुई है। 8 जनवरी की रात वह अपने नौकर उत्तर प्रदेश के जिला उन्नाव निवासी पंकज के साथ दुकान बंद करने के बाद घर लौट रहा था। तभी रास्ते में 3 नकाबपोश बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। नौकर को तो चाकू दिखा डरा धमकाकर भगा दिया, लेकिन सचिन के साथ मारपीट शुरू कर दी।

एक बदमाश ने सचिन के सिर पर डंडा मारा और 20 हजार कैश व मोबाइल लूट लिया। बदमाश सचिन को वहीं घायल छोड़कर फरार हो गए। कुछ देर बाद ही वापस लौटे नौकर पंकज ने किसी तरह सचिन को घर तक पहुंचाया। अगले दिन ज्यादा तबियत खराब होने पर सचिन को पहले बहादुरगढ़ के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां सीटी स्कैन की रिपोर्ट आने के बाद उसे दिल्ली रेफर कर दिया गया।

दिल्ली के गंगाराम अस्पताल में सचिन के सिर का ऑपरेशन होने के बाद उसे दो दिन पहले ही अस्पताल से छुट्‌टी मिली है। सचिन ने इसकी शिकायत बहादुरगढ़ के सेक्टर-6 थाना में दर्ज कराई। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस अब व्यापारी के छीने हुई मोबाइल के आधार पर बदमाशों की तलाश करने में जुटी है।