गन पॉइंट पर 80 हजार की लूट:फरीदाबाद में एयरपोर्ट रोड पर मनी ट्रांसफर ऑफिस में अंजाम दी गई वारदात; CCTV में कैद दोनों बदमाश

फरीदाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पिस्टल तान कर खड़ा बदमाश। - Dainik Bhaskar
पिस्टल तान कर खड़ा बदमाश।

दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद शहर में मनी ट्रांसफर ऑफिस में दिन दहाड़े लूट की वारदात अंजाम दी गई। दो बदमाश गन पॉइंट पर 80 हजार रुपए लूट ले गए। लूट की यह वारदात CCTV में कैद हो गई है। पुलिस फुटेज के आधार पर बदमाशों की धरपकड़ में लगी है। थाना सारन पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का केस भी दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, फरीदाबाद के NIT क्षेत्र के एयरपोर्ट रोड पर शशि गोयल ने मनी ट्रांसफर ऑफिस खोला हुआ है। शुक्रवार की शाम करीब 5 बजे एक बाइक पर 3 बदमाश ऑफिस के बाहर पहुंचे। एक बदमाश बाइक लेकर बाहर खड़ा हो गया, जबकि दो सीधे अंदर दाखिल हुए। उस वक्त काउंटर पर दो महिलाएं व एक अन्य व्यक्ति काम कर रहा था।

इससे पहले वे कुछ समझ पाते एक बदमाश ने पिस्टल निकाल ली। दूसरा सीधे काउंटर के पीछे सीट पर पहुंचा और काउंटर से नकदी निकालकर अपने साथ लाए बैग में डालनी शुरू कर दी। महज 5 मिनट के भीतर दोनों बदमाश काउंटर में रखा 80 हजार रुपए का कैश लूटकर धमकी देते हुए बाहर खड़े साथी के साथ बाइक पर बैठकर फरार हो गए।

ऑफिस के अंदर खड़े दोनों बदमाश।
ऑफिस के अंदर खड़े दोनों बदमाश।

शशि गोयल ने लूट की सूचना तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम को दी। पुलिस ने नाकाबंदी भी की, लेकिन तब तक बदमाश फरार हो चुके थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने ऑफिस में लगे CCTV कैमरे के फुटेज चेक किए तो उसमें दोनों बदमाश वारदात करते हुए साफ नजर आ रहे हैं। पुलिस अब फुटेज के आधार पर ही बदमाशों की तलाश में जुटी है। क्राइम ब्रांच की टीमें भी बदमाशों की तलाश कर रही हैं।