पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बेड की कमी की आशंका टली:एस-3 पोर्टल पर अनुमति मिलने से कोविड इलाज के लिए अधिकृत अस्पतालों की संख्या 9 से बढ़कर 22 हुई

रेवाड़ी11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सूची में 13 अस्पताल और जुड़ गए हैं। - Dainik Bhaskar
सूची में 13 अस्पताल और जुड़ गए हैं।
  • प्रशासन की सलाह - जिलेवासी रेवाड़ी के इन्हीं अस्पतालों में कराएं कोरोना उपचार

कोविड-19 संक्रमितों के इलाज के लिए एस-3 पोर्टल पर पंजीकरण की शर्त के बाद संभावित बेड की कमी की आशंका टल गई है। दरअसल 24 घंटे के अंदर ही पंजीकृत अस्पतालों की संख्या 9 से बढ़कर 22 हो गई। शनिवार को प्रशासन ने सूचना दी थी कि रेवाड़ी व कोसली के सरकारी अस्पतालों समेत कुल 9 अस्पताल ही एस-3 पोर्टल पर पंजीकृत हैं, जिनमें 7 निजी हैं। अधिकारियों के अनुसार अब इस सूची में 13 अस्पताल और जुड़ गए हैं।

डीसी यशेन्द्र सिंह ने कहा कि कोविड-19 इलाज के लिए जो अस्पताल एस-3 पोर्टल पर रजिस्टर्ड हैं, वो अस्पताल ही कोविड मरीजों के इलाज करने के लिए अधिकृत हैं। इसे लेकर रविवार को डीसी ने जिला सचिवालय सभागार में जिला के सरकारी व प्राइवेट अस्पताल के डाॅक्टरों के साथ बैठक भी की। उन्होंने चिकित्सकों को कहा कि जिसका अस्पताल एस थ्री पोर्टल पर पंजीकृत नहीं हैं, वे कोविड मरीजों को शाम तक एस थ्री पोर्टल वाले अस्पतालों में शिफ्ट कर दें।

ये हैं कोरोना एस-3 पोर्टल पर अधिकृत अस्पताल: जिले में 22 अस्पताल एस-3 पोर्टल पर अधिकृत हैं, जिनमें मार्स अस्पताल, देव ज्योति अस्पताल, मातृका अस्पताल, शांति यादव अस्पताल, नागर अस्पताल, पुष्पांजलि अस्पताल, यदुवंशी अस्पताल, वेदांता अस्पताल, कत्याल अस्पताल, कमला नर्सिंग होम, आरबी यादव अस्पताल, शिव हार्ट सेंटर, विराट अस्पताल, उजाला सिग्नस, मेडिओम अस्पताल धारूहेड़ा, ओम अस्पताल धारूहेड़ा, अपोलो अस्पताल, सुषमा अस्पताल, एसएमसीसी अस्पताल, कैप्टन नंदलाल अस्पताल, एसडीएच कोसली व सिविल अस्पताल शामिल हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें