पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चोरी:नाइट ड्यूटी पर थी नर्स, ताला तोड़ 50 हजार नकद व जेवरात चुराए

रेवाड़ी6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

शहर के उत्तम नगर से चोर एक बंद मकान का ताला तोड़कर 50 हजार रुपए की नकदी सहित जेवरात चुरा ले गए। सुबह जब दंपति ड्यूटी से वापस लौटे तो सामान चोरी हुआ मिला। शिकायत मिलने के बाद मॉडल टाउन थाना पुलिस ने चोरी का केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत अजय कुमार ने बताया कि वह भिवाड़ी स्थित कंपनी में काम करता है और उनकी पत्नी जिला गुड़गांव के बोहड़ा कलां स्थित सीएचसी में नर्स के तौर पर कार्यरत हैं। शिकायतकर्ता ने बताया कि 30 जुलाई की रात को वह अपने बच्चों को साथ लेकर ड्यूटी पर चले गए थे।

अगले दिन सुबह जब ड्यूटी से वापस आए तो मकान पर लगा ताला ही गायब मिला और अंदर आकर देखा कमरों का सामान अस्त-व्यस्त था। चोर उनके मकान से सोने सोने की अंगूठी, एक सोने का मंगलसूत्र, सोने की दो जोड़ी बाली,नाक की पिन, सात सोने की घूंघट,छह जोड़ी चांदी की पायल,एक तागडी, हाथफूल चांदी, चांदी की तागड़ी सहित अन्य जेवरात, 50 हजार रुपए नकद, एक एलईडी चुरा ले गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मुआयना करने के बाद चोरी का केस दर्ज कर लिया है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement