वारदात:घर के बाहर खड़ी ईको-ऑटो का साइलेंसर और बैंक में आए कर्मचारी की बाइक चोरी

रेवाड़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • भाड़ावास पुलिस चौकी के समीप खड़े ऑटो का भी साइलेंसर चुराया

शहर में चोरियों की वारदात रुकने का नाम नहीं ले रही है। शहर के विजय नगर में चोर घर के बाहर खड़ी एक ईको कार का साइलेंसर और ब्रास मार्केट स्थित बैंक में ड्यूटी पर आए कर्मी की बाइक चुरा ले गए। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में शहर के विजय नगर निवासी यादराम गुप्ता ने बताया कि उन्होंने अपनी ईको कार को प्रतिदिन की तरह घर के बाहर खड़ा किया था। रात के समय चोर उसका साइलेंसर खोल ले गए। सुबह जब कार स्टार्ट की तब चोरी का पता चला।

साइलेंसर चोरी की दूसरी घटना में बदमाश शहर की भाड़ावास पुलिस चौकी से महज 400 मीटर दूर स्थित शॉपिंग काम्पलेक्स के समीप खड़े ऑटो का भी साइलेंसर चुरा ले गए। सुबह जब ऑटो स्टार्ट किया तो चोरी की घटना का पता चला। शिकायत में मोहल्ला बाससिताबयराय निवासी रवि सैनी ने बताया कि उसने प्रतिदिन की तरफ अपना ऑटो एवरेस्ट सिनेमा के बाहर खड़ा किया था। रात के समय चोर उसका साइलेंसर चुरा ले गए।

तीसरी घटना में चोर शहर के ब्रास मार्केट स्थित बैंक में ड्यूटी पर आए कर्मी की बाइक को चुरा ले गए। शिकायत में रोहड़ाई निवासी नितिन कुमार ने बताया कि वह निजी बैंक में काम करता है। प्रतिदिन की तरह उन्होंने अपनी बाइक बैंक के समीप खड़ी की थी। सुबह बाइक खड़ी करने के बाद जब शाम को घर जाने के लिए बाहर आया तो बाइक गायब मिली।

खबरें और भी हैं...