पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई की तैयारी:5वें दिन खुला बाजार का रास्ता अब ग्राउंड फ्लोर तोड़ना बाकी

रेवाड़ी8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दुकान मालिक बोले- 6 लाख में तोड़ा भवन, इतने तो मरम्मत में नहीं लगे
  • दिवाली के दिन पिलर धंसने से झुक गई थी बिल्डिंग

शहर के मुख्य बाजार में पुरानी सब्जी मंडी के निकट पिलर धंसने से खिसक कर रोड की तरफ झुके 3 मंजिला भवन की 2 मंजिल तोड़ने के बाद आखिर बुधवार से बाजार का रास्ता भी खुल गया। भवन को तोड़ने के कार्य के चलते रोड को ब्लॉक करना पड़ा था। ऊपर की दो मंजिलों को तोड़ने में 4 दिन का वक्त लगा। 5वें दिन रोड खुलने से लोगों ने राहत की सांस ली।

बता दें कि बाजार में पुरानी सब्जी मंडी के निकट स्थित 3 मंजिला भवन में कपड़ों की दुकान चल रही थी। दिवाली के दिन बिल्डिंग का पिलर धंसने से अचानक ही यह भवन कुछ इंच रोड की तरफ झुक गया। इसके बाद अफरा तफरी मच गई।

खतरनाक हुए भवन से हादसों का डर था। इसलिए प्रशासन ने इसे तुरंत गिराने के आदेश दिए। भवन मालिक ने इस को गिराने का काम अगले ही दिन शुरू कर दिया था। बुधवार को सिर्फ ग्राउंड फ्लोर बचा, मगर लोगों की सुविधा देखते हुए रोड खोल दिया गया।

नुकसान से दुकानदार आहत
दुकान मालिक सतीश अग्रवाल ने बताया कि उनका बेटा मनीष दुकान को संभाल रहा था। मगर अचानक ही तोड़ने की नौबत आने से भारी नुकसान हो गया। इससे परिवार आहत है। मनीष का बताते हुए गला भर आता है कि दुकान की मरम्मत कराने में इतना वक्त और पैसा नहीं लगा था, जितना बिल्डिंग को तोड़ने में लग गया। 6 लाख से ज्यादा खर्च हो गया। सामान सहित कुल नुकसान तो लाखों में हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें