पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Rohtak
  • Rewari
  • The Woman Broker And Her Car Driver Were Arrested On The Night Of September 3 Through Decoy Patient, The Name Of The Babysitter Appeared On Remand

भ्रूण लिंग जांच में शामिल दाई गिरफ्तार:पुलिस ने महिला दलाल और उसके कार चालक को 3 सितंबर की रात किया था गिरफ्तार; पूछताछ में आया दाई का नाम

रेवाड़ी11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
भ्रूण लिंग जांच मामले में गिरफ्तार तीनों आरोपी। - Dainik Bhaskar
भ्रूण लिंग जांच मामले में गिरफ्तार तीनों आरोपी।

हरियाणा के रेवाड़ी में भ्रूण लिंग जांच मामले में एक और गिरफ्तारी हुई हैं। धारूहेड़ा थाना पुलिस ने इस गिरोह में शामिल दाई को भी गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी दाई का नाम पकड़ी गई महिला दलाल ने रिमांड के दौरान उगला था। आज एक बार फिर आरोपियों को कोर्ट में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया है।

रेवाड़ी स्वास्थ्य विभाग की टीम ने 3 सितंबर की रात डिकॉय पेशेंट के जरिए राजस्थान के तिजारा की रहने वाली महिला दलाल सुषमा व उसके कार चालक को धारूहेड़ा इलाके से काबू किया था। सुषमा से 45 हजार रुपए में भ्रूण लिंग जांच का सौदा तय हुआ था। महिला दलाल अपनी कार में बैठाकर उस दिन लगातार 12 घंटे तक कभी राजस्थान तो कभी हरियाणा और आखिर में यूपी के गाजियाबाद व गौतमबुद्धनगर तक लेकर गई। उसके बाद वापस धारूहेड़ा की तरफ आ गई। धारूहेड़ा में आकर भ्रूण लिंग जांच के लिए महिला दलाल सुषमा संपर्क कर रही थी। उसका संपर्क टूट गया। इसकी भनक पहले से पीछे लगी स्वास्थ्य विभाग की टीम को लग गई। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पुलिस के साथ मिलकर सुषमा व उसके कार चालक को काबू कर लिया था। दोनों को कोर्ट में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया गया था।

रिमांड के दौरान हुई पूछताछ में महिला दलाल सुषमा ने यूपी के गौतमबुद्ध नगर के मोहल्ला ब्रहमपुरी ढुकरान दादरी निवासी सुनीता का नाम सामने आया था। सुनीता दाई का काम करती है। पुलिस ने सोमवार को आरोपी दाई सुनीता को भी काबू कर लिया है। पुलिस ने आज तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया है।

खबरें और भी हैं...