क्राइम:महिला को दी लिफ्ट, नशीला पदार्थ पिलाकर किया गैंगरेप

रेवाड़ी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरोपियों ने पीड़िता को शराब पिलाकर बनाई अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल करने पर दी शिकायत

बावल थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी विवाहिता को लिफ्ट देकर पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। एक माह पुरानी इस घटना के दौरान आरोपियों ने पीड़िता का अश्लील वीडियो भी बना लिया और उसके बाद ब्लैकमेल करने लगा तो इसकी जानकारी अपने परिवार को दी। तत्पश्चात मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। शिकायत पर पुलिस पर ने पीड़िता के ही पड़ोस में रहने वाले दो युवकों के खिलाफ गैंगरेप सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।

बावल पुलिस को दी शिकायत में एक गांव निवासी पीड़िता ने बताया कि वह लगभग एक माह पहले दिल्ली स्थित अपने मायका से ससुराल आ रही थी। बणीपुर चौक पर उतरने के बाद वह गांव जाने के लिए ऑटो का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान उसके पड़ोस में रहने वाले दो युवक कार लेकर पहुंचे और आरोपियों ने घर जाने की बात कहते हुए उसे लिफ्ट दे दी।

पड़ोसी होने के नाते पीड़िता ने भी लिफ्ट ले ली। शिकायत में आरोप लगाया कि आरोपियों ने बणीपुर चौक से जयपुर की तरफ चलते समय उसको पीने को पानी दिया जिसमें कोई नशीला पदार्थ मिलाया हुआ। इसके बाद पीने के बाद वह और उसके बच्चों को गहल आ गया। जब उसे होश आया तो उसने अपने आपको पनवाड़ गांव के जंगल में एक सुनसान मकान पर अया।

आरोप है कि उसके साथ उसके दोनों पड़ोसियों ने बेसुधी की हालत में गलत काम किया। इसके बाद आरोपियों ने उसको शराब भी पिलाई तथा मारपीट करते हुए कहा कि उन्होंने उसकी अश्लील वीडियो बना ली। यदि किसी को बताया कि उसकी यह वीडियो वायरल कर देंगे।

इसके बाद आरोपी अगले दिन उसको गांव में छोड़कर फरार हो गए। पीड़िता ने बताया कि आरोपियों की धमकी के कारण उसने किसी को घटना के बारे में नहीं बताया। अब आरोपी फिर से उसे वीडियो होने की बात कहते हुए ब्लैकमेल करते हुए साथ चलने की बात कहने लगा। तत्पश्चात पीड़िता ने मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी। शिकायत मिलने के बाद बावल पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...