पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पानी की समस्या:मोहल्ला कुंज गली में पेयजल लाइन बदलने का काम शुरू

रेवाड़ीएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कुंज गली में पेयजल लाइन बदलने के लिए जेसीबी से शुरू कराया काम। - Dainik Bhaskar
कुंज गली में पेयजल लाइन बदलने के लिए जेसीबी से शुरू कराया काम।
  • पिछले कई दिनों से घरों में हो रही थी गंदे पानी की सप्लाई

शहर के वार्ड संख्या 14 के अंतर्गत आने वाले कुंज गली मोहल्ले व सराय बलभद्र में जनस्वास्थ्य विभाग की ओर से पेयजल लाइन बदलने का काम शुरू हो गया है। सोमवार को जेसीबी से लाइन बिछाने के लिए खुदाई का कार्य शुरू कर दिया गया। मोहल्ले के लोगों ने बताया कि पिछले कई दिनों से घरों में गंदा पानी सप्लाई हो रहा है। दूषित पानी की वजह से लोगों को बड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

रेवाड़ी बार एसोसिएशन के उप प्रधान नरेंद्र राव व अन्य लोगों ने शिकायत में बताया कि मोहल्ले में पिछले कई दिनों से वाटर सप्लाई में गंदा पानी आ रहा है। पानी बिल्कुल काला सप्लाई हो रहा है। उन्होंने कहा कि दूषित पानी के कारण लोगों को बड़ी परेशानी उठानी पड़ रही है।

पीने के पानी के लिए भी इधर-उधर से व्यवस्था करनी पड़ रही है। इस बारे में लाइन बदलने के लिए जनस्वास्थ्य विभाग को पत्र भी दिया हुआ था। अब विभाग ने लाइन का कार्य शुरू कर दिया है। इधर, जनस्वास्थ्य विभाग के कनिष्ठ अभियंता अजय यादव ने बताया कि वैसे तो यह कार्य नगर परिषद के अंतर्गत आता है, लेकिन हमने पूरे प्रयास किए और अब लाइन बदलने का कार्य शुरू करा दिया है। जल्द ही लाइन को बदलने के प्रयास रहेंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें