पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अपराधियों के बढ़ते हौसले:अलग-अलग स्थानों से चोरों ने तीन बाइक चुराई, मुकदमा दर्ज

रेवाड़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर में बाइक चोरी की वारदात फिर से तेज होने लगी है। चोर अलग-अलग स्थानों से तीन बाइक चोरी कर ले गए। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने चोरी का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में गांव गोकलगढ़ निवासी विजय ने कहा है कि दस जून की शाम को वह चाचा भीम सिंह के साथ रेवाड़ी आए थे। जैन स्कूल के निकट बाइक खड़ी कर वह सब्जी खरीदने लग गए। सब्जी खरीद कर वापस आए तो वहां से उनकी बाइक गायब थी।

उन्होंने अपने स्तर पर बाइक की तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं लग पाया तथा पुलिस को शिकायत दी। शहर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। जिला गुड़गांव के पटौदी निवासी पंकज कुमार ने कहा है क वह अपनी बाइक पर बजरंग कालोनी स्थित एक दुकान पर गए थे। वह बाइक को कुछ दूर खड़ी कर दुकान पर चले गए। कुछ समय बाद जब वह वापस लौटे तो वहां से बाइक गायब थी।

सेक्टर-छह थाना पुलिस ने पंकज की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं। दूसरी ओर गांव करनावास निवासी संदीप ने कहा है कि 16 जून की सुबह वह बाइक पर गांव में स्थित दादी सती मंदिर में गए थे। मंदिर के गेट सामने बाइक खड़ी कर वह अंदर चल गए। पूजा पाठ के बाद ह वाप लौटे तो वहां से बाइक गायब थी। अपने स्तर पर उन्होंने तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं लगने पुलिस को शिकायत दी है। माडल टाउन थाना ने चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...