अपराधियों के हौसले बुलंद:धारूहेड़ा में गेट का ताला तोड़कर 2 मोटरसाइकिल ले गए चोर, एक बाइक स्टेडियम के बाहर से चोरी

रेवाड़ी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दो अलग-अलग जगह से दो बाइक व गोदाम में खड़े 2 टेंपो की बैटरी पर किया हाथ साफ

जिले में ताबड़तोड़ चोरियां हा़े रही हैं। शहर के नाईवाली चौक स्थित एक मार्बल गोदाम में खड़े 2 टेंपो से चोर बैटरी चुरा ले गए जबकि धारूहेड़ा में मकान के अंदर खड़ी 2 बाइक भी चोरी हो गई। वहीं शहर के राव तुलाराम स्टेडियम के बाहर खड़ी एक बाइक को चुरा ले गए। चोरी के तीनों मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में शहर की परशुराम कॉलोनी निवासी नरेश कुमार ने बताया कि उनकी नाईवाली चौक पर बिल्डिंग मैटिरियल की दुकान और गोदाम है। सामान सप्लाई के लिए बड़ा तालाब निवासी हिमांशु और सतीश ने अपने टेंपो लगा रखे हैं। शिकायतकर्ता ने बताया कि प्रतिदिन की तरह उन्होंने दोनों टेंपो गोदाम में खड़े किए हुए थे। रात के समय चोर दोनों टेंपो की बैटरी चुरा ले गए। सुबह जब दोनों पहुंचे तो टेंपो स्टार्ट नहीं हुए जिसके बाद चोरी का पता चला। शिकायत मिलने पर भाड़ावास पुलिस चौकी ने केस दर्ज कर लिया है।

दूसरी घटना में चोर धारूहेड़ा के सेक्टर-6 में एक मकान का रात के समय लगाया ताला तोड़कर अंदर खड़ी की 2 बाइक चोरी कर ले गए। यह बाइक मकान में रहने वाले किराएदारों की थी। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने चोरी का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में मूल रूप से जिला कैथल के गांव रोहेड़ा निवासी संदीप कुमार ने बताया कि वह सेक्टर-6 में किराए पर रहता है।

इसी मकान में जिला महेंद्रगढ़ के नांगल चौधरी क्षेत्र के नियामतपुर गांव निवासी पतराम भी किराए पर रहता है। दोनों ने अपनी बाइक शनिवार की रात को अंदर खड़ी की थी और मेन गेट पर ताला लगा दिया। रात के समय पहुंचे चोरों ने गेट का ताला तोड़ने के बाद अंदर खड़ी दोनों बाइक को चुरा लिया।

तीसरी घटना में चोर शहर के राव तुलाराम स्टेडियम के बाहर खड़ी एक बाइक चुरा ले गए। शिकायत में गांव भूड़ला के दिनेश कुमार ने बताया कि वह 4 दिसंबर की शाम को करीब 8 बजे स्टेडियम गया था। यहां बाइक खड़ी करने के बाद दूसरी तरफ स्थित एक दुकान पर चला गया। कुछ समय बाद आया तो बाइक ही गायब मिली।

लोडिंग टेंपो का साइलेंसर चोरी

चौथी वारदात में चोर शहर के विजय नगर में घर के बाहर खड़े एक लोडिंग टेंपो का साइलेंसर चुरा ले गए। पुलिस को दी शिकायत में चरखी दादरी निवासी धनराज ने बताया कि वह फिलहाल विजय नगर में किराए पर रहता है। उन्होंने अपने लोडिंग टेंपो प्रतिदिन की तरह घर के बाहर खड़ा किया हुआ था। रात के समय चोर टेंपो का साइलेंसर चुरा ले गए। सुबह जब जाने के लिए टेंपो स्टार्ट किया तो चोरी की घटना का पता चला। शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...