पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:कबाड़ गोदाम का ताला तोड़कर स्क्रैप के 32 कट्‌टे भर ले गए चोर

रेवाड़ी8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सेटरिंग की दुकान का ताला तोड़कर लोहे की 55 प्लेट भी चुराई

औद्योगिक कस्बा में चोर ताबड़तोड़ वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। चोर आकेड़ा गांव स्थित एक कबाड़ के गोदाम का ताला तोड़कर हजारों रुपए कीमत के 32 एल्युमीनियम स्क्रेप से भरे कट्टों को चुरा ले गए। वहीं नंदरामपुरबास रोड स्थित एक सेंटरिंग की दुकान का ताला तोड़कर चोर लोहे की 55 प्लेट चुरा ले गए। चोरी की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने चोरी का केस दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में जिला गुड़गांव के पड़ासोली निवासी हेमंत कुमार ने बताया कि उन्होंने आकेड़ा रोड पर लोहे और एल्युमीनियम के स्क्रेप का गोदाम किया हुआ है। उन्होंने बताया कि 6 जनवरी की शाम को अच्छी तरह से गोदाम पर ताला लगाकर गया था।

रात के समय चोरों ने गोदाम के मुख्य और अंदर बने कमरों का ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। अगले दिन जब वह अपने गोदाम पर पहुंचा तो देखा कि तमाम ताले टूटे हुए हैं और चोर एल्युमीनियम स्क्रेप के तैयार किया गए 32 बैग को चुरा ले गए। चोरी की दूसरी वारदात नंदरामपुरबास रोड पर हुई, जहां से चोर सेटरिंग की दुकान का ताला तोड़कर लोहे की 55 प्लेट चुरा ले गए।

शिकायत में मोतीराम ने बताया कि उन्होंने बास रोड पर सेटरिंग की दुकान की हुई है। रात के समय चोरों ने दुकान ताला तोड़कर चोरी की इस वारदात को अंजाम दिया। शिकायत पर पहुंची पुलिस ने मुआयना कार्रवाई के बाद चोरी का केस दर्ज कर लिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser